जब बीच इंटरव्यू में बेटी ख़ुशी कर रही थी परेशान, तब श्रीदेवी ने जमकर लगाई थी डांट, सामने आया वीडियो!

0
12

दोस्तों 80 और 90 के दशक में दिव्यगत श्रीदेवी बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। श्रीदेवी भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन अपनी फिल्मों के जरिए वो अभी भी फैंस के दिलों में हैं। श्रीदेवी को बॉलीवुड की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है।साल 2018 में आज ही के दिन श्रीदेवी दुबई के 5 सितारा होटल में मृत पाई गई थीं। खबरों की माने तो 54 साल की श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी, 2018 को दुबई की एक होटल के बाथटब में डूबने से हो गई थी।

जब बीच इंटरव्यू में बेटी ख़ुशी कर रही थी परेशान, तब श्रीदेवी ने जमकर लगाई थी डांट, सामने आया वीडियो! 5

बता दे की अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन से उनके फैंस और परिवार को गहरा सदमा पहुंचा था। तीन दशक तक श्रीदेवी तमिल, तेलुगू और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नंबर-1 पोजीशन पर रहीं थी। लेकिन अचानक ही वे इस दुनिया को छोड़कर चली गई। बता दें श्रीदेवी के निधन को दो साल हो गए हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो आज भी खूब वायरल होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

The video of Sridevi will make you feel her void! . . #sridevi

A post shared by BollywoodImages (@bollywoodimages) on

बता दे की सामने आये वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि श्रीदेवी किसी इंटरव्यू की तैयारी में हैं। थोड़ी ही देर बाद खुशी कपूर वहां से तेजी से चिल्लाती हुई भागती हैं और श्रीदेवी नाराज हो जाती हैं और डांटते हुए खुशी को कहती हैं, “खुशी प्लीज जाओ वहां बैठो” सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो काफी पुराना है।

जब बीच इंटरव्यू में बेटी ख़ुशी कर रही थी परेशान, तब श्रीदेवी ने जमकर लगाई थी डांट, सामने आया वीडियो! 6

बता दे की दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी ने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है जिसके लिए उनको कई अवार्ड भी मिले है, 13 साल की उम्र में रजनीकांत की सौतेली मां का, 20 की उम्र में प्रेमिका का रोल किया। बेस्ट एक्ट्रेस के लिए 5 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता। 2013 में पद्मश्री मिला था।