किआरा आडवाणी के बचपन के ये थ्रोबैक वीडियो हो रहे हैं वायरल, बचपन में दिखती थी बेहद क्यूट!

0
33

लॉकडाउन के बीच ज्यादातर फिल्म स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं और कुछ ना कुछ शेयर कर रहे हैं।बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी बाकी कलाकारों की तरह कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैंइसी बीच एक्ट्रेस किआरा आडवाणी ने भी मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्रोबैक वीडियो शेयर किया।

किआरा आडवाणी के बचपन के ये थ्रोबैक वीडियो हो रहे हैं वायरल, बचपन में दिखती थी बेहद क्यूट! 3

बता दे की इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर थ्रोबैक वीडियो में बच्ची आलिया (किआरा का असली नाम) को उसके पसंदीदा सिंड्रेला कप से पानी पीते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “दूध का दूध, पानी का पानी.. और सिंड्रेला (प्राचीन लोककथा का कैरेक्टर) को लेकर मेरा जुनून।”कियारा आडवाणी के इस वीडियो पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर ने रिएक्ट किया. उन्होंमे उनके पीने के पानी के वीडियो पर कहा: “मुझे ये कप याद हैं।”

 

View this post on Instagram

 

#thewonderyears 🍼🌈🍭🧸 doodh ka doodh, paani ka paani.. and my obsession with Cinderella 👧🏼

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

एक अन्य वीडियो में, कियारा को एक बैलेरीना पोशाक में भरतनाट्यम करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है, जबकि उसकी मम्मी ने उसका दिल बहलाया। उन्होंने कहा, “मम्मी ने सोचा कि मैं बोल्शोई बैलेट में शामिल हो जाऊंगी, लेकिन मैंने बॉलीवुड को चुना।”

 

View this post on Instagram

 

When mom thought I would join the Bolshoi ballet but I chose Bollywood instead💁🏻‍♀️ #thewonderyears 🌈👯‍♀️👧🏼🥰

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

आपको बता दे की आखरी बार कियारा फिल्म गुड न्यूज़ में नज़र आयी जो की लोगो को काफी पंसद आयी थी, कियारा आडवाणी भूल भुलैया 2′ के अलावा वे अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में भी साथ दिखेंगी, जो 2020 में ईद के मौके पर रिलीज हो सकती है।