21 साल पहले शादी करने वाले थे सलमान खान, छप चुके थे कार्ड लेकिन एन मौके पर मुकर गए थे दबंग खान!

0
22

दोस्तों बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेताओं से एक है और उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चूका है और कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर भी रहा है लेकिन आज भी सलमान खान को अपना जीवनसाथी नहीं मिला है। 27 दिसंबर 1965 को जन्मे सलमान आज 55 साल के हो गए हैं और अब तक कुंवारे हैं। लेकिन आपको बता दे की  21 साल पहले सलमान खान की शादी होने वाली थी।

21 साल पहले शादी करने वाले थे सलमान खान, छप चुके थे कार्ड लेकिन एन मौके पर मुकर गए थे दबंग खान! 9

21 साल पहले शादी करने वाले थे सलमान खान, छप चुके थे कार्ड लेकिन एन मौके पर मुकर गए थे दबंग खान! 10

बता दे की शादी की तयारी भी हो चुकी थी कार्ड़ भी बाट दिए थे लेकिन अचानक ही सलमान ने शादी से मना कर दिया था। इस बात की जानकारी खुद उनके दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने किया था। एक इंटरव्यू के दौरान कुछ वक्त पहले सलमान खान के करीबी दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने बताया था कि सलमान साल 1999 में शादी करने वाले थे। सलमान खान की इच्छा थी कि वह और उनके दोस्त साजिद नाडियाडवाला है एक ही दिन शादी करें।

21 साल पहले शादी करने वाले थे सलमान खान, छप चुके थे कार्ड लेकिन एन मौके पर मुकर गए थे दबंग खान! 11

बता दे की साजिद ने बताया था कि दोनों की शादी की तारीखें सलमान के पिता सलीम खान के बर्थडे के दिन की तय हुईं। साजिद के मुताबिक वह तारीख खुद सलमान ने चुनी थी। साजिद सलमान खान की शादी के कार्ड भी छप चुके थे औऱ कई जगह बंट भी गए थे। लेकिन शादी से ठीक 5-6 दिन पहले उन्होंने मना कर दिया। हालांकि साजिद की शादी उसी दिन हुई।

21 साल पहले शादी करने वाले थे सलमान खान, छप चुके थे कार्ड लेकिन एन मौके पर मुकर गए थे दबंग खान! 12

सलमान खान ने पता नहीं क्या सोचा और घरवालों को कह दिया कि मैं अभी शादी नहीं करूंगा। उस दिन के बाद आज 21 साल हो गए और सलमान ने आज तक शादी नहीं की है। ना तो सलमान खान और ना ही साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि आखिर कौन थी वह जो सलमान खान की दुल्हन बनने वाली थीं।