पंजाब की कैटरीना शहनाज ने चाइना को दी धमकी, कहा-‘ये जो तुमने हरकत की है तुम्हारी तो…

0
17

दोस्तों पंजाबी की कैटरीना कैफ के नाम से फेमस अभिनेत्री और मॉडल शहनाज कौर गिल चाहे विवादित रियालिटी ‘शो बिग बॉस 13’ में बहुत चर्चा में रही है। अक्सर उनके सपोर्ट में ट्विटर पर ट्रेंड्स चलते हैं। शहनाज खुद भी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। इन दिनों लॉकडाउन की वजह से वो मुंबई में फंसी हैं। हाल ही में पंजाब की कैटरीना एक एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वे कोरोना की वजह से चीन को धमकी देती नज़र आ रही है।

पंजाब की कैटरीना शहनाज ने चाइना को दी धमकी, कहा-'ये जो तुमने हरकत की है तुम्हारी तो... 7 पंजाब की कैटरीना शहनाज ने चाइना को दी धमकी, कहा-'ये जो तुमने हरकत की है तुम्हारी तो... 8

बता दे की शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो चीन को चेतावनी देती हुई दिख रही हैं। पहले शहनाज हिंदी में बात करती हैं, इसके बाद कराटे के साथ चीनी भाषा में चेतावनी देना शुरू कर देती हैं।सामने आए  इस वीडियो में शहनाज कहती हैं- ‘ये जो चीन वालों ने हरकत की है ना, मैं उनको एक ही बात बोलना चाहती हूं। बोलना नहीं चेतावनी देना चाहती हूं।’

पंजाब की कैटरीना शहनाज ने चाइना को दी धमकी, कहा-'ये जो तुमने हरकत की है तुम्हारी तो... 9

बता दे की बस इतना कहने के बाद शहनाज कराटे शुरू करती हैं और चीनी भाषा में कुछ बोलती हैं। ये शहनाज की अपनी ही इजाद की हुई कोई भाषा है ये चाइनीज नहीं है। शहनाज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।फैंस शहनाज के इस क्यूट वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Kaisa lagaa?

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

बता दें कि बिग बॉस के बाद शहनाज गिल मुझसे शादी करोगे में नजर आई थीं। इस शो में उनके साथ पारस छाबड़ा थे। यह शो कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका और लॉकडाउन के चलते शो जल्द ही समाप्त हो गया। बता दे की शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के साथ म्यूजिक वीडियो में भुला दूंगा में नजर आ चुकी हैं। इस सॉन्ग में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया।