सिंगर सोना मोहपात्रा का बड़ा खुलासा, सलमान की बुराई करने पर मिली थी रेप की धमकी!

0
7

दोस्तों बाॅलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी फीमेल सिंगर सोना मोहपात्रा अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह आए दिन ट्विटर पर कुछ ना कुछ ट्वीट करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही सोना मोहपात्रा ने कार्तिक आर्यन की एक वीडियो आने के बाद उन्हें महिला विरोधी बताया था। सिंगर सोना मोहपात्रा लंबे समय से अपने बयानों और एग्रेसिव स्टैंड लेने के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं। अब सोना मोहपात्रा ने फिर बड़ा बयान दे दिया है और इस बार ये सलमान खान से जुड़ा हुआ है।

सिंगर सोना मोहपात्रा का बड़ा खुलासा, सलमान की बुराई करने पर मिली थी रेप की धमकी! 9

बता दे की सिंगर सोना मोहपात्रा ने एक्टर सलमान खान को लेकक खुलासा किया। सोना ने खुलासा करते हुए कहा कि सलमान की बुराई करने के बाद उन्हें रेप की धमकी मिली थी। सोशल मीडिया पर एख यूजर सोना मोहपात्रा को ट्रोल कर रहा था। यूजर ने सिंगर को टैग करते हुए लिखा-‘मैडम इतने बुरे दिन आ गए कि आपका नाम ट्विटर पर सर्च कर रहे हैं और चारों तरफ हिन्दूफोबिया ही दिख रखा है?

सिंगर सोना मोहपात्रा का बड़ा खुलासा, सलमान की बुराई करने पर मिली थी रेप की धमकी! 10

सिंगर सोना मोहपात्रा का बड़ा खुलासा, सलमान की बुराई करने पर मिली थी रेप की धमकी! 11

यूजर के इस कमेंट पर जवाब देते हुए सोना ने लिखा- ‘मैं एक पब्लिक फिगर हूं। मुझे 2 साल पहले एक मुस्लिम संस्थान से धमकी भरी चिट्ठियां मिली थीं क्योंकि मैंने एक गाना गाया था। जब मैंने सलमान खान की बुराई की थी तो मुझे गैंग रेप और एसिड अटैक की धमकी तक दी गई थी।’

सिंगर सोना मोहपात्रा का बड़ा खुलासा, सलमान की बुराई करने पर मिली थी रेप की धमकी! 12

बता दें कि वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोना मोहपात्रा ने ऐसी बाते बोली हों। उन्होंने इससे पहले रंगोली चंदेल का भी समर्थन किया था जब उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। उन्होंने उस वक्त ना सिर्फ रंगोली के बयान का बचाव किया था बल्कि उनका ट्विटर हैंडल का सस्पेंड होना भी गलत बताया था।