संजय दत्त की परवरिश पर यूजर ने उठाए सवाल, बेटी त्रिशाला ने दिया करारा जवाब!

0
48

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाल दत्त सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है और अपनी तस्वीरों के चलते हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिन पहले ही त्रिशाला ने अपनी मां ऋचा शर्मा के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी। संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा का साल 1996 में ब्रेन ट्यूमर के कारण निधन हो गया था। त्रिशला का पालन-पोषण उनके नाना-नानी ने किया।त्रिशाला अभी न्यूयॉर्क में ही रहती हैं। उनका बॉलीवुड में आने का कोई इरादा नहीं है।

संजय दत्त की परवरिश पर यूजर ने उठाए सवाल, बेटी त्रिशाला ने दिया करारा जवाब! 7

बता दें कि कुछ महीनों पहले ही त्रिशाला के ब्वॉयफ्रेंड का निधन हो गया था। उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी। साथ ही सोशल मीडिया पर कई भावुक पोस्ट किए थे। त्रिशला का अपने पिता के साथ बहुत करीबी रिश्ता है। हाल ही में जब एक शख्स ने संजय दत्त के पालन-पोषण को लेकर सवाल उठाए तो त्रिशाला ने उसे करारा जवाब दिया।

संजय दत्त की परवरिश पर यूजर ने उठाए सवाल, बेटी त्रिशाला ने दिया करारा जवाब! 8

त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर शेयर की। इस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं यह देखकर हैरान और निराश हूं। आप खुद एक डॉक्टर हैं। न्यूयॉर्क में अमेरिका के 40% कोरोना संक्रमित केस हैं। और ऐसे में आप मास्क लगाने की जगह इतने छोटे कपड़े पहनकर सड़क पर खड़ी हैं। आप उन लोगों के लिए क्या उदाहरण पेश कर रही हैं जो आपको फॉलो करते हैं। आप क्या चाहती हैं कि आपके पिता भी आपके लिए उसी तरह रोए जैसे आप अपने ब्यॉयफ्रेंड के गुजर जाने बाद रोई थीं।’ इसके अलावा यूजर ने इस पोस्ट में ही संजय दत्त को टैग करते हुए लिखा, ‘यही सिखाया आपने? यही तालीम दी है आपने? जिसमें कॉमन सेंस की इतनी कमी है? मतलब से बाहर जाकर बोल रहा हूं शांति से आराम करें।’

संजय दत्त की परवरिश पर यूजर ने उठाए सवाल, बेटी त्रिशाला ने दिया करारा जवाब! 9

इस कमेंट को देख त्रिशाल भड़क गईं और उन्होंने इस पर जवाब देते हुए लिखा, ‘आप मुझे सामान्य ज्ञान समझा रहे हैं? अगर आपने कैप्शन पढ़ा होता तो आपको कुछ सामान्य ज्ञान मिल जाता। TBT का मतलब है इस तस्वीर को बहुत पहले खींचा गया है। यह आज नहीं ली गई। अपने तथ्यों को सही रखे और मेरे पेज पर आकर फालतू बातें करने से पहले कैप्शन को ढ़ग से पढ़ें। और खैर मेरे पिता को टैग करने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अच्छी कोशिश थी।’ हालांकि बाद में त्रिशाला ने अपनी इस तस्वीर को डिलीट कर दिया।