महामारी कोरोना को मात देते ही कनिका कपूर ने किया बड़ा खुलासा, लिखा- ‘एयरपोर्ट पर ठीक से नहीं की गई स्क्रीनिंग!

0
7

दोस्तों मशहूर बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोनावायरस के संक्रमण से ठीक होकर अपने घर लौट चुकी हैं। कुछ समय पहले कोरोनावायरस की चपेट में आ चुकी बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर खूब सुर्खियों में थी। एक तरफ जहां वो अस्पताल में इस बीमारी के खिलाफ जंग लड़ रही थीं। वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर उन्हें बीमीरी को छुपाने के लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा था। लेकिन इस बीच कनिका ने बड़ा खुलासा किया है।

महामारी कोरोना को मात देते ही कनिका कपूर ने किया बड़ा खुलासा, लिखा- ‘एयरपोर्ट पर ठीक से नहीं की गई स्क्रीनिंग! 11

बता दे की सिंगर कनिका कपूर का कहना है कि जब वे लंदन से भारत लौटीं तो मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी सिर्फ औपचारिकता निभाने के लिए स्क्रीनिंग की गई थी। सिंगर कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट में यह बात कही है। पोस्ट में उन्होंने बताया कि मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें होम क्वारंटीन में रहने की भी कोई सलाह नहीं दी गई थी। इतना ही नहीं कनिका ने बताया कि लखनऊ एयरपोर्ट पर भी उनकी किसी तरह की कोई जांच नहीं की गई थी।

महामारी कोरोना को मात देते ही कनिका कपूर ने किया बड़ा खुलासा, लिखा- ‘एयरपोर्ट पर ठीक से नहीं की गई स्क्रीनिंग! 12

महामारी कोरोना को मात देते ही कनिका कपूर ने किया बड़ा खुलासा, लिखा- ‘एयरपोर्ट पर ठीक से नहीं की गई स्क्रीनिंग! 13

बता दें कनिका कपूर अपने बच्चों से मिलने के बाद लंदन से भारत वापस लौटी थीं। जिसके बाद वो अपने परिवार संग लखनऊ चली गई थी। वहां वो कई पार्टियों में शामिल हुई। तबीयत खराब होने पर जब उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया तो वो रिपार्ट में वो पॉजिटिव पाई गई। उन्हें लखनऊ के ही अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां उनका कई हफ्तों तक इलाज चला।

महामारी कोरोना को मात देते ही कनिका कपूर ने किया बड़ा खुलासा, लिखा- ‘एयरपोर्ट पर ठीक से नहीं की गई स्क्रीनिंग! 14

वहीं इससे पहले 6 अप्रैल को कनिका कपूर की छठी रिपोर्ट आने के बाद उन्हें लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआई) से डिस्चार्ज कर दिया गया था। लेकिन उन्हें 14 दिन के क्वारंटीन में रहने को कहा गया था। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने बताया था कि क्वारंटीन के बाद कनिका से पूछताछ भी होगी।

महामारी कोरोना को मात देते ही कनिका कपूर ने किया बड़ा खुलासा, लिखा- ‘एयरपोर्ट पर ठीक से नहीं की गई स्क्रीनिंग! 15

कनिका 20 मार्च को अस्पताल में एडमिट हुई थीं। कनिका कपूर 9 मार्च को लंदन से भारत लौटी थीं, जिसके बाद उन्होंने कानपुर और लखनऊ की यात्रा कर कई पार्टियों में शिरकत की थी। कोरोनो वायरस से संक्रमित होने और शहर में खुद को आइसोलेट करने के अधिकारियों के दिए गए निर्देश के बावजूद शहर में विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों में भाग लेने को लेकर और लापरवाही बरतने के आरोप में कनिका के खिलाफ तीन प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।