शादी के बाद शाहरुख़ खान ने पत्नी गौरी से बोला था ये झूठ, किंग खान ने खुद किया इस बात का खुलासा!

0
13

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान फिल्म जगत के स्टाइलिश कपल में से एक हैं।रोमांस किंग शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी जैसी ही थी। शाहरुख को गौरी के माता-पिता को मनाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। आखिरकार 25 अक्टूबर 1991 में दोनों की शादी हो गई।

शादी के बाद शाहरुख़ खान ने पत्नी गौरी से बोला था ये झूठ, किंग खान ने खुद किया इस बात का खुलासा! 7

बता दे की जब शाहरुख, गौरी से पहली बार मिले थे उनकी उम्र महज 18 साल थी। दोनों की मुलाकात एक दोस्त के यहां पार्टी में हुई थी। जहां से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई और फिर बात शादी तक पहुंचीं। क्या आप जानते हैं बादशाह खान ने हनीमून को लेकर गौरी से झूठ बोला था। लॉकडाउन में सितारों से जुड़ी थ्रोबैक तस्वीरें और किस्से खूब वायरल हो रहे हैं। ऐसे मे आज हम आपको शाहरुख और गौरी के हनीमून से जुड़ा एक किस्सा शेयर करते हैं।

शादी के बाद शाहरुख़ खान ने पत्नी गौरी से बोला था ये झूठ, किंग खान ने खुद किया इस बात का खुलासा! 8

साल 2019 में हुए एक अवॉर्ड शो के दौरान शाहरुख ने अपने हनीमून से जुड़ा एक राज बताया था। दरअसल अवॉर्ड शो में विक्की कौशल ने शाहरुख को एक तस्वीर दिखाई थी कि जो उनके हनीमून के दौरान ली गई थी। तस्वीर में शाहरुख और गौरी दोनों नजर आ रहे थे। तस्वीर देख शाहरुख ने कहा कि ‘गौरी से मैंने वादा किया था कि हम हनीमून के लिए पेरिस जाएंगे लेकिन मेरे पास उस समय उतने पैसे नहीं थे। मैं काफी गरीब भी था। फिर मेरी फिल्म ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ की शूटिंग दार्जलिंग में होनी थी, मैंने सोचा ये अच्छा मौका है। मैं गौरी को अपने साथ पेरिस बताकर दार्जलिंग ले गया।’

शादी के बाद शाहरुख़ खान ने पत्नी गौरी से बोला था ये झूठ, किंग खान ने खुद किया इस बात का खुलासा! 9

आपको बता दे की शाहरुख खान लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘जीरो’ थी जो साल 2018 में आई थी। उनकी ये फिल्म फ्लॉप साहिब हुई।  इसके बाद से शाहरुख ने अभी तक अपनी नई फिल्म का एलान नहीं किया है। वैसे पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें भी आ रही थीं कि शाहरुख अगली फिल्म पर हिरानी के साथ चर्चा कर रहे हैं।