WWE की रेसलर निक्की बेला को याद आई दोस्त ऐश्वर्या राय, शेयर की सोशल मीडिया पर सालो पुरानी तस्वीर!

0
18

दोस्तों डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर निक्की बेला संग नजर आईं ऐश्वर्या राय, 13 साल पहले  ऐसे हुई थी दोनों में दोस्ती मुंबई कोरोना वायरस की वजह से हुए लाॅकडाउन के कारण आम लोगों की सह स्टार्स भी घरों में कैद हो गए हैं। ऐसे में सेलिब्रिटीज का सोशल मीडिया की तरफ झुकाव बढ़ गया है। हर दिन कोई न कोई स्टार अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करता रहता है।

WWE की रेसलर निक्की बेला को याद आई दोस्त ऐश्वर्या राय, शेयर की सोशल मीडिया पर सालो पुरानी तस्वीर! 7

डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर निक्की बेला ने बहन ब्री के साथ 2007 की मुंबई यात्रा के दौरान की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की हैl इस फोटो में उनके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन भी नजर आ रही हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर निक्की बेला ने 2007 में एक वर्क ट्रिप के दौरान मुंबई में ऐश्वर्या राय बच्चन से भेंट की थींl इस तस्वीर की खास बात ये है कि इसमें बेला और ब्री के अलावा बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं।

WWE की रेसलर निक्की बेला को याद आई दोस्त ऐश्वर्या राय, शेयर की सोशल मीडिया पर सालो पुरानी तस्वीर! 8

बता दे की निक्की 2007 में ऐश्वर्या के साथ एक विज्ञापन की शूटिंग के सिलसिले में मुंबई आई थीं। ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। सामने आई तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-”ए फ्लैशबैक टू 2007 जब बेरीबेला और मैं ऐश्वर्या के साथ एक शूट के लिए 11 दिनों के लिए मुंबई गए थे।’

WWE की रेसलर निक्की बेला को याद आई दोस्त ऐश्वर्या राय, शेयर की सोशल मीडिया पर सालो पुरानी तस्वीर! 9

उन्होंने आगे लिखा- ‘उस यात्रा के दौरान हमें भारत, उनकी संस्कृति, उनके भोजन, उनके प्यार और उत्साह से प्यार हो गया। हम बहुत लोगों से मिले थे और उनसे मिला प्यार मुझे आज भी याद है। हम आधिकारिक तौर पर अपने फैंस से मिलने के लिए एक दिन वापस आएंगे। मुझे लगता है कि मुझे एड के साथ इसे हमारे YouTube चैनल पर डालना चाहिए। हमने इसमें अपने स्टंट खुद किए! यह कितना अच्छा था।’ बेला द्वारा शेयर की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।