जब अर्जुन कपूर ने आधी रात करीना को किया था फोन, तब सैफ ने अर्जुन को लगाई थी कड़ी फटकार!

0
7

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर और अर्जुन कपूर फिल्म ‘की एंड का’ में एक साथ नज़र आ चुके है। दोनों की जोड़ी लोगो को काफी पंसद भी आयी थी लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान अर्जुन को करीना के पति सैफ अली खान के गुस्‍से का सामना करना पड़ा है। अर्जुन को एक फोन कॉल के चलते सैफ अली खान ने लंबा लेक्‍चर दे दिया। साथ ही सीनियर और जूनियर होने का अंतर भी साफ कर दिया। इस घटना के बाद से अर्जुन कपूर संभलकर कदम बढ़ा रहे हैं।

जब अर्जुन कपूर ने आधी रात करीना को किया था फोन, तब सैफ ने अर्जुन को लगाई थी कड़ी फटकार! 7

खबरों के अनुुसार अर्जुन कपूर ने फिल्म की रिलीज के पहले किसी काम के चलते करीना कपूर को कॉल किया था। अर्जुन ने रात 12 बजे के बाद करीना को फोन किया। करीना का फोन सैफ अली खान ने उठाया। सैफ को देर रात को फोन करना पसंद नहीं आया। रिपोर्ट के अनुसार उन्‍होंने अर्जुन को बताया कि किसी विवाहित महिला को इतनी रात फोन करना सही नहीं है। साथ ही उन्‍हें ध्‍यान में रखना चाहिए कि करीना सीनियर है। इस लिहाज से उनका सम्‍मान भी करना चाहिए।

जब अर्जुन कपूर ने आधी रात करीना को किया था फोन, तब सैफ ने अर्जुन को लगाई थी कड़ी फटकार! 8

की एंड का’ मूवी का जब ट्रेलर सामने आया था तब भी खबरें आईं थी कि फिल्‍म में करीना कपूर के किस सींस के चलते सैफ अली खान नाराज हैं। हालांकि उस समय करीना ने कहा था कि सैफ फिल्‍म के प्रोमो से काफी खुश हैं। उन्‍हें फिल्‍म के सीन को लेकर कोई एतराज नहीं है। इस दौरान करीना ने अर्जुन कपूर को लेकर ‘बोल्‍ड’ बयान भी दे दिया था। करीना ने कहा था कि अर्जुन कपूर अच्‍छे किसर है और उनसे प्रेम करती है। इस बयान पर अर्जुन कपूर ने खुशी जाहिर करते हुए डांस किया था।

जब अर्जुन कपूर ने आधी रात करीना को किया था फोन, तब सैफ ने अर्जुन को लगाई थी कड़ी फटकार! 9

बता दे की करीना और सैफ ने 2012 में शादी की थी। 5 साल तक अफेयर के बाद सैफ और करीना ने शादी की थी।  इसके बाद से दोनों ने फिल्‍मों में हॉट सीन देने से दूरी बना ली थी। करीना कपूर हालांकि पहले भी फिल्‍मों में बोल्‍ड और किस सीन देती आईं है। उन्‍होंने कभी भी इस तरह के सीन से हिचक नहीं दिखाई। दोनों के एक बेटा भी है को मिडिया में चर्चाओं में बना रहता है।