ऐक्सिडेंट की वजह फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई हैं सलमान खान की ऑनस्क्रीन ‘बहन’आशिका भाटिया!

0
49

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ और ‘मीरा’, ‘परवरिश’ जैसे टीवी शोज़ में नजर आ चुकीं ऐक्ट्रेस आशिका भाटिया काफी लम्बे समय फिल्म दुनिया से दुरी बनाये हुए है और इसका कारन अपने एक्सीडेंट के बाद हुई उनकी  सर्जरी है। सोशल मीडिया पर आशिका की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है सोशल मीडया पर अपने वीडियोज़ और फोटो शेयर करती रहती हैं।

ऐक्सिडेंट की वजह फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई हैं सलमान खान की ऑनस्क्रीन 'बहन'आशिका भाटिया! 9

बता  दे की हाल ही में ETimes TV ने आशिका से बातचीत की और उनसे जानने की कोशिश की कि उनके क्वॉरंटीन वाले दिन कैसे बीत रहे हैं और लाइफ में क्या सब चल रहा है।आशिका ने कहा कि उन्होंने अपना काम नहीं छोड़ा है बल्कि साल भर पहले उनका एक ऐक्सिडेंट हो गया था जिसके बाद उन्हें अपने घुटने की सर्जरी करानी पड़ी थी और तब से उनका काम थम सा गया है।

ऐक्सिडेंट की वजह फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई हैं सलमान खान की ऑनस्क्रीन 'बहन'आशिका भाटिया! 10

उन्होंने कहा कि वह अपने काम को काफी मिस करती हैं। हालांकि, उन्होंने बताया कि अब पैर ठीक हो चुका है, लेकिन जब-तब बेतहाशा दर्द भी महसूस करने लगती हैं। हां बिल्कुल, मैं अपनी फील्ड में वापस जाना चाहती हूं जहां से मैंने शुरुआत की थी और मुझे यह काम काफी पसंद है। ऐक्टिंग मेरा पैशन है और मैं इसे कभी छोड़ नहीं सकती। टिक टॉक ने मुझे शानदार प्लैटफॉर्म दिया है और मुझे इसकी मदद से अपने फैन्स को एंटरटेन करना बहुत अच्छा लगता है।

ऐक्सिडेंट की वजह फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई हैं सलमान खान की ऑनस्क्रीन 'बहन'आशिका भाटिया! 11

करीब 3 साल से ज्यादा समय से मैं इस प्लैटफॉर्म से जुड़ी हूं। मैंने इसपर वीडियो अपलोड करना शुरु किया और मेरे फैन्स काफी पसंद करने लगे। फ़न वीडियोज़ बनाना वाकई काफी कूल लगता है और मुझे इस बात की खुशी है। फैन्स से मिले प्यार और सपॉर्ट की वजह से मैंने इसे जारी रखा है।

ऐक्सिडेंट की वजह फ़िल्मी दुनिया से दूर हो गई हैं सलमान खान की ऑनस्क्रीन 'बहन'आशिका भाटिया! 12

कुछ समय पहले आशिका की रोशन गुप्ता संग डेटिंग की खबरे सामने आयी थी जिसके बारे उन्होंने कहा की हम डेटिंग नहीं कर रहे बल्कि अच्छे फ्रेंड्स हैं। वह मेरे लिए काफी इम्पॉर्टेंट हैं। हमेशा याद रखें कि हममें से हर कोई जैसा भी है खूबसूरत है। इसे कोई आपसे दूर नहीं कर सकता और न कुछ कह सकता है। अच्छा यह होगा कि अपने मन की शांति के लिए ऐसे लोगों को इग्नोर करें। इसलिए, बस खुश रहिए और याद रखिए कि आप जैसी हैं खूबसूरत हैं।