ICU में भर्ती हुए इरफान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में चल रहा है इलाज!

0
59

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें हॉस्पिटलाइज किया गया है। बताया जा रहा है कि इरफान खान हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इरफान खान की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिससे उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा हालांकि, उन्हें क्या तकलीफ हुई और आईसीयू में क्यों भर्ती किया गया है, इसकी जानकारी अभी तक खुलकर सामने नहीं आई है।

ICU में भर्ती हुए इरफान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में चल रहा है इलाज! 7

उन्हें नजदीक से जानने वाले एक शख्स ने बताया है कि उन्हें पिछले हफ्ते ही हॉस्पिटलाइज किया गया। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना की वजह से उनके नॉर्मल चेकअप में दिक्कत आ रही थी, इसलिए उन्हें वहां भर्ती किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि हॉस्पिटलाइजेशन को लेकर ऐसी कोई परेशानी वाली बात नहीं है।

ICU में भर्ती हुए इरफान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में चल रहा है इलाज! 8

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे। सितम्बर 2019 में एयरपोर्ट से उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह वील चेयर पर नजर आ रहे थे और उन्होंने अपने चेहरा रुमाल से ढक रखा था। साल भर लंदन में इलाज कराने के बाद इरफान वापस भारत लौटे थे।हालांकि, उनके पूरी तरह से स्वस्थ होने को लेकर रिपोर्ट अब तक नहीं आई है।

ICU में भर्ती हुए इरफान खान, मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में चल रहा है इलाज! 9

हाल ही में उनपर दुख का पहाड़ तब टूटा था, इरफान खान की मां सईदा बेगम का निधन हो गया था। उस वक्त ये खबरें आई थीं कि लॉकडाउन में घर से दूर होने के कारण एक्टर ने वीडियो कॉन्फ्रेस‍िंग के जरिए मां के अंतिम दर्शन किए थे।फिलहाल इरफान खान मुंबई में हैं।