उर्वशी ढोलकिया ने सी एम केजरीवाल के दवा-दारू वाले बयान पर बनाया फनी टिकटॉक वीडियो, तेज़ी हो रहा वायरल!

0
24

दोस्तों देश में महामारी कोरोना के चलते पुरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है, जिसके कारन आम लोगो के साथफिल्म और टीवी सितारों को भी घरो में रहना पढ़ रहा है ऐसे में सितारे सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े हुए है और उनका मनोरंजन कर रहे है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की एक जनसभा की क्लिप इस्तेमाल की गई है।

उर्वशी ढोलकिया ने सी एम केजरीवाल के दवा-दारू वाले बयान पर बनाया फनी टिकटॉक वीडियो, तेज़ी हो रहा वायरल! 3

इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल जब कहते हैं कि उन्होंने लोगों के दवा-दारू का इंतजाम किया है तो उर्वशी काफी उत्साहित नजर आती हैं लेकिन अगले ही पल केजरीवाल बोलते हैं कि उन्होंने दारू की नहीं बल्कि सिर्फ दवा का इंतजाम लोगों के लिए किया है। केजरीवाल की बात सुनकर उर्वशी मायूस हो जाती हैं। फैंस के बीच उर्वशी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

बता दे की अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया ने ‘देख भाई देख’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।’कसौटी जिंदगी की’ शो में कोमोलिका के किरदार से उर्वशी जबरदस्त सफलता हासिल करने में कामयाब रही थीं। इसके बाद वह ‘शक्तिमान’, ‘घर एक मंदिर’, ‘कभी सौतन कभी सहेली’ और ‘मेहंदी तेरे नाम की’ में भी नजर आई थीं।