लॉकडाउन के चलते गौहर खान को धोने पड़े घर पर कपड़े , ऐसी हो गई है हाथों की हालत!

0
19

दोस्तों लॉकडाउन की वजह से आम लोगो के साथ ही सितारों के घरो में रहना पढ़ रहा है और साथ ही अपने घरो का काम भी खुद को करना पढ़ रहा है, सितारे अपने घर के काम के अनुभव को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते है हाल ही में टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान फैन्स से सोशल मीडिया कुछ तस्वीरें शेयर की है और घर पर कपडे धोने के बाद उनके हाथो की क्या हालत हो गई है उसकी जानकारी दी है।
लॉकडाउन के चलते गौहर खान को धोने पड़े घर पर कपड़े , ऐसी हो गई है हाथों की हालत! 7

लॉकडाउन के चलते गौहर खान को भी घर का सारा काम खुद ही करना पड़ रहा है। गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें कपड़े धोने के बाद उनके हाथों की हालत साफ देखी जा सकती है। उन्होंने अपनी हथेली को ‘Fatty Palm’ कहा है। गौहर ने बताया कि कपड़े धोने के बाद उनकी हथेली और मोटी हो गई है।

लॉकडाउन के चलते गौहर खान को धोने पड़े घर पर कपड़े , ऐसी हो गई है हाथों की हालत! 8 लॉकडाउन के चलते गौहर खान को धोने पड़े घर पर कपड़े , ऐसी हो गई है हाथों की हालत! 9

गौहर खान ने इससे पहले एक पोस्ट में बताया था कि उन्हें माइग्रेन की परेशानी है और इसके चलते वह काफी मुश्किलों का सामना कर रही हैं। गौहर ने माइग्रेन को चाचा कहकर बुलाया था और जल्द ही उन्हें छोड़ने के लिए कहा था। गौहर की ये तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी।रमजान के पवित्र महीने में गौहर खान रोजा रख रही हैं और ऐसा पहली बार है जब उनके साथ बहन निगार खान नहीं है।