इरफ़ान के निधन की खबर आते ही सोशल मीडिया में दौड़ी शोक की लहर, फैन बोले- आखिरी सांस तक आप याद आओगे’!

0
23

दोस्तों अपनी आवाज, आंखों और अभिनय से पहचाने जाने वाले अभिनेता इरफान खान का 54 वर्ष की आयु में निधन हो गया। इरफान खान न्यूरो एंड्रोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी से ग्रसित थे। वह लंबे समय से बीमार थे।फिल्ममेकर शूजित सरकार ने ट्वीट करके उनके परिवार को सांत्वना दी है। बीते दिनों उन्हें खराब स्वास्थ्य को लेकर मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी थी, जिसके बाद उन्हें आईसीयू में भर्ती करना पड़ा था।

इरफ़ान के निधन की खबर आते ही सोशल मीडिया में दौड़ी शोक की लहर, फैन बोले- आखिरी सांस तक आप याद आओगे'! 11

इरफ़ान के निधन की खबर आते ही सोशल मीडिया में दौड़ी शोक की लहर, फैन बोले- आखिरी सांस तक आप याद आओगे'! 12

बता दे की इरफान खान के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार ट्वीट कर इरफान खान को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर भी शोक की लहर दौड़ पड़ी है। यूजर्स ट्वीट कर अपने संवेदना प्रकट कर रहे हैं।

इरफ़ान के निधन की खबर आते ही सोशल मीडिया में दौड़ी शोक की लहर, फैन बोले- आखिरी सांस तक आप याद आओगे'! 13

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- ‘जब तक मैं आखिरी सांस नहीं ले लेता, तब तक आपको याद रखूंगा…’ एक यूजर ने लिखा- आज के दिन की शुरुआत इस दुखद खबर के साथ हुई, भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। एक यूजर ने लिखा- यकीन नहीं हो रहा कि आप हमारे बीच नहीं रहे। हमने एक बेहतरीन अभिनेता खो दिया।

इरफ़ान के निधन की खबर आते ही सोशल मीडिया में दौड़ी शोक की लहर, फैन बोले- आखिरी सांस तक आप याद आओगे'! 14

 

बता दें कि इरफान खान लंबे समय से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित थे। इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे थे।

इरफ़ान के निधन की खबर आते ही सोशल मीडिया में दौड़ी शोक की लहर, फैन बोले- आखिरी सांस तक आप याद आओगे'! 15

एक अन्य यूजर ने लिखा- दुख की बात है कि आपने हमें इतनी जल्दी छोड़ दिया! RIP #IrrfanKhan आपने अपने पिछली फिल्म #AngreziMedium सहित सभी फिल्मों में शानदार अभिनय किया। एक ने लिखा- वैसे रोना जल्दी आता नहीं है पर पता नहीं क्यूं इससे बुरी खबर नहीं मिल सकती, आपने बहुत लड़ाई लड़ी सर, भगवान आपके परिवार को ताकत दे।