‘महाभारत’ के अर्जुन का बेटे ने निभाया था फिल्म कभी ख़ुशी कभी में शाहरख खान के बेटे कृष का किरदार!

0
21

दोस्तों लॉक डाउन के चलते दूरदर्शन पर कई पुराने शो शुरू हुए जो लोगो को काफी पंसद आ रहे है और इन शो के कलाकार काफी चर्चा में आ गए है, पॉपुलर शो महाभारत में अर्जुन के रोल में नज़र आये फिरोज खान भी सोशल मीडिया पर चर्चा में है साथ ही उनका बेटा भी चर्चा में आ गया है जो की बॉलीवुड फिल्मो में नज़र चूका है।

'महाभारत' के अर्जुन का बेटे ने निभाया था फिल्म कभी ख़ुशी कभी में शाहरख खान के बेटे कृष का किरदार! 11

बता दे की अभिनेता शाहरुख खान और काजोल स्टारर ‘कभी खुशी कभी गम’ भला किसे याद नहीं होगी? वह फिल्म याद है तो फिर शाहरुख और काजोल का बेटा कृष भी याद होगा, जिसने अपनी मासूमियत और क्यूट लुक्स से सभी का दिल जीत लिया था। कृष का असली नाम है जिबरान खान, जोकि मशहूर ऐक्टर अर्जुन फिरोज खान के बेटे हैं। वही फिरोज खान, जिन्होंने बी.आर. चोपड़ा की ‘महाभारत’ में अर्जुन का किरदार निभाकर लोकप्रियता बटोरी थी।

'महाभारत' के अर्जुन का बेटे ने निभाया था फिल्म कभी ख़ुशी कभी में शाहरख खान के बेटे कृष का किरदार! 12

जिबरान खान अब काफी हैंडसम हो गए हैं और इंस्टाग्राम पर काफी ऐक्टिव रहते हैं। जिबरान खान की बॉडी और फिटनस ऐसी है कि हर कोई देखता ही रह जाता है। अर्जुन फिरोज खान के इस बेटे को डांस का भी शौक है। जिबरान ने श्यामक डावर इंस्टिट्यूट ऑफ प्रफेशनल आर्ट्स से डांस की ट्रेनिंग भी ली है।

'महाभारत' के अर्जुन का बेटे ने निभाया था फिल्म कभी ख़ुशी कभी में शाहरख खान के बेटे कृष का किरदार! 13 'महाभारत' के अर्जुन का बेटे ने निभाया था फिल्म कभी ख़ुशी कभी में शाहरख खान के बेटे कृष का किरदार! 14 'महाभारत' के अर्जुन का बेटे ने निभाया था फिल्म कभी ख़ुशी कभी में शाहरख खान के बेटे कृष का किरदार! 15

जिबरान मार्शल आर्ट्स से लेकर घुड़सवारी में भी पारंगत हैं। यानी एक ऐक्टर बनने के लिए जो क्वॉलिटी, ग्रूमिंग और ट्रेनिंग चाहिए, वह सब इस स्टार किड के पास है। जिबरान खान ने भले ही बाद में ऐक्टिंग की दुनिया से दूर हो गए, लेकिन अब वह डायरेक्शन की तैयारी कर रहे हैं। जिबरान करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर बने हैं।