इरफान खान हुए सुपुर्द-ए-खाक , बेटों सहित बॉलीवुड के ये सितारे पहुंचे अंतिम विदाई देने!

0
50

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जगमगाते सितारे इरफान खान आज अपने अभिनय की यादे छोड़ इस दुनिया को अलविदा कह गए है,53 साल के इरफान कैंसर और आंतों के इन्फेक्शन से जूझ रहे थे। मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। मुंबई के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में उन्हें सुपर्द-ए-खाक कर दिया गया। लॉकडाउन की वजह से लोगों का इकट्ठा होना मना है ऐसे में अंतिम यात्रा के वक्त परिवार के सदस्य ही मौजूद रहे।

इरफान खान हुए सुपुर्द-ए-खाक , बेटों सहित बॉलीवुड के ये सितारे पहुंचे अंतिम विदाई देने! 13

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान के अंतिम संस्कार के वक्त उनके परिवार से केवल पांच लोग ही कब्रिस्तान में जा सके। इस दौरान उनके दोनों बेटे बाबिल और अयान मौजूद रहे। फिल्म निर्माता संदीप सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अंतिम यात्रा की तस्वीर शेयर की है।

इरफान खान हुए सुपुर्द-ए-खाक , बेटों सहित बॉलीवुड के ये सितारे पहुंचे अंतिम विदाई देने! 14

परिवार के सदस्यों के अलावा निर्देशक विशाल भारद्वाज, तिग्मांशु धूलिया, कपिल शर्मा और गायक मीका सिंह भी इरफान की अंतिम यात्रा में शामिल हुए। इरफान के शुरुआती दिनों से विशाल और तिग्मांशु अच्छे दोस्त थे। इरफान मुंबई में जिस बिल्डिंग में रहते थे वहीं कपिल और मीका भी रहते हैं।

इरफान खान हुए सुपुर्द-ए-खाक , बेटों सहित बॉलीवुड के ये सितारे पहुंचे अंतिम विदाई देने! 15

इरफान खान हुए सुपुर्द-ए-खाक , बेटों सहित बॉलीवुड के ये सितारे पहुंचे अंतिम विदाई देने! 16 इरफान खान हुए सुपुर्द-ए-खाक , बेटों सहित बॉलीवुड के ये सितारे पहुंचे अंतिम विदाई देने! 17

इरफान की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है ऐसे में कब्रिस्तान के पास सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए, जिससे लॉकडाउन में नियमों का उल्लंघन ना हो। इरफान के जाने का शोक सिनेमा से लेकर खेल और राजनीति तक में देखने को मिल रहा है। नेताओं, खिलाड़ियों और बॉलीवुड कलाकारों ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

इरफान खान हुए सुपुर्द-ए-खाक , बेटों सहित बॉलीवुड के ये सितारे पहुंचे अंतिम विदाई देने! 18

बता दे की पिछले शनिवार को ही उनकी माँ सईदा बेगम का देहांत हो गया था और लॉकडाउन की वजह से उन्होंने अपनी माँ के अंतिम दर्शन वीडियो कॉल से किये थे लॉकडाउन की वजह से वह अपनी मां की अंतिम यात्रा में शरीक नहीं हो पाए थे। इरफान के पिता यासीन खान का काफी पहले ही निधन हो चुका है। और चार दिनों बाद वे  भी इस दुनिया को अलविदा कह गए।