दुनिया छोड़ने से पहले इरफान खान की जुबां पर था मां का नाम, बोले- अम्मा मुझे लेने आई हैं!

0
78

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जगमगाते सितारे इरफान खान आज अपने अभिनय की यादे छोड़ इस दुनिया को अलविदा कह गए है,53 साल के इरफान कैंसर और आंतों के इन्फेक्शन से जूझ रहे थे। मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। बता दे की इस दौरान उनके साथ उनका परिवार मौजूद था। अपनी मां से बेहद प्यार करने वाले इरफान खान ने आखिरी समय में मां को याद करते हुए इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

दुनिया छोड़ने से पहले इरफान खान की जुबां पर था मां का नाम, बोले- अम्मा मुझे लेने आई हैं! 7

बता दे की इरफान खान का परिवार इस वक्त बेहद गमगीन है। दो बच्चों और पत्नी को छोड़ उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। तीन दिन पहले ही उनकी 95 साल की मां ने लंबी बीमारी के बाद दुनिया को अलविदा कहा था। मां को आखिरी बार न देख सकने का दुख उन्हें इतना था कि आज दुनिया से जाते-जाते भी उनकी जुबां पर मां का ही जिक्र था।

दुनिया छोड़ने से पहले इरफान खान की जुबां पर था मां का नाम, बोले- अम्मा मुझे लेने आई हैं! 8

खबरो के मुताबिक, आज सुबह, जब वह अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहे थे तब इरफान ने अचानक अपनी पत्नी सुतापा सिकदर को बताया कि अम्मा कमरे में थीं। उनको ऐसा लग रहा था कि वो अपनी मौत का दर्द कम करने के लिए आई थीं। इरफान ने सुतापा से कहा- ‘देखो, वह मेरी तरफ बैठी हैं, अम्मा मुझे लेने आई हैं।’ ये सुनकर वो बुरी तरह रोने लगीं। इन आखिरी शब्दों के साथ ही इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

दुनिया छोड़ने से पहले इरफान खान की जुबां पर था मां का नाम, बोले- अम्मा मुझे लेने आई हैं! 9

आपको बता दें कि इरफान 2018 से ही कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. जानकारी के अनुसार, डॉक्‍टरों की जांच के बाद उनके पार्थिव शरीर को अस्‍पताल से सीधे वर्सोवा के कब्रिस्‍तान ले जाया गया, मुंबई के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में उन्हें सुपर्द-ए-खाक कर दिया गया। लॉकडाउन की वजह से लोगों का इकट्ठा होना मना है ऐसे में अंतिम यात्रा के वक्त परिवार के सदस्य ही मौजूद रहे।