नम आंखों से पिता ऋषि कपूर को रणबीर कपूर ने दी अंतिम विदाई, आलिया ने वीडियो कॉल से रिद्धिमा को कराये अंतिम दर्शन!

0
103

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के अंतिम संस्‍कार की तैयारियां शुरू हो गई हैं। उन्‍हें का निधन गुरुवार को हो गया। वह 67 साल के थे। ऋषि कपूर पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। उनके अचानक निधन से पूरे बॉलिवुड में शोक है। देश में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन चल रहा है, ऐसे में कुछ लोगों को ही उनके अंतिम दर्शन हो पाए। यहां तक कि ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर और उनका परिवार अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाया था।

नम आंखों से पिता ऋषि कपूर को रणबीर कपूर ने दी अंतिम विदाई, आलिया ने वीडियो कॉल से रिद्धिमा को कराये अंतिम दर्शन! 15

ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार से पहले की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिन्हें देखकर किसी के भी आंसू छलक जाएंगे। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर अपने पिता के अंतिम दर्शन को दौरान नम आंखों से सिर झुकाकर उन्हें निहार रहे हैं। वहीं, आलिया भट्ट अपने आंसू नहीं रोक पाईं और रिद्धिमा कपूर को वीडियो कॉल को दौरान बात कराते समय रो पड़ीं।

नम आंखों से पिता ऋषि कपूर को रणबीर कपूर ने दी अंतिम विदाई, आलिया ने वीडियो कॉल से रिद्धिमा को कराये अंतिम दर्शन! 16 नम आंखों से पिता ऋषि कपूर को रणबीर कपूर ने दी अंतिम विदाई, आलिया ने वीडियो कॉल से रिद्धिमा को कराये अंतिम दर्शन! 17

रणबीर कपूर तो बेसुध नजर आए और उनको भरोसा ही नहीं हो रहा था कि सच में पापा अब इस दुनिया में नहीं रहे और पापा की उनको घोड़ी चढ़े देखने की इच्छा अधूरी रह गई। वहीं, दूसरी तरफ आलिया भट्ट की आंखों में छलकते आंसू साफ बयां कर रहे थे कि वह दुल्हन बनकर ससुराल जाएंगी तो घर के इस सदस्य की कमी हमेशा खलेगी।

नम आंखों से पिता ऋषि कपूर को रणबीर कपूर ने दी अंतिम विदाई, आलिया ने वीडियो कॉल से रिद्धिमा को कराये अंतिम दर्शन! 18

बता दें कि रिद्धिमा कपूर की चार्टर्ड प्लेन से मुंबई आने के की तैयारी थी लेकिन डीजीसीए से परमिशन नहीं मिली। मुंबई पुलिस ने लॉकडाउन को देखते हुए आज ही अंतिम संस्कार की परमिशन दी थी। 3 बजे तक अंतिम संस्कार होना था लेकिन रिद्धिमा कपूर नहीं पहुंच पाईं।

नम आंखों से पिता ऋषि कपूर को रणबीर कपूर ने दी अंतिम विदाई, आलिया ने वीडियो कॉल से रिद्धिमा को कराये अंतिम दर्शन! 19 नम आंखों से पिता ऋषि कपूर को रणबीर कपूर ने दी अंतिम विदाई, आलिया ने वीडियो कॉल से रिद्धिमा को कराये अंतिम दर्शन! 20 नम आंखों से पिता ऋषि कपूर को रणबीर कपूर ने दी अंतिम विदाई, आलिया ने वीडियो कॉल से रिद्धिमा को कराये अंतिम दर्शन! 21

ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में सिर्फ 24 लोगों के शामिल होने की इजाजत थी। वहीं श्मशान के बाहर ऋषि कपूर के फैंस भी जमा होने लगे थे, जिन्हें पुलिस ने दूर किया है। श्मशान घाट के तीनों रास्तों पर पुलिस ने बेरीकेडिंग की गई थी।