ऋषि कपूर के निधन पर करीना कपूर हुई भावुक ,इमोशनल पोस्ट के साथ शेयर की ये तस्वीर!

0
111

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में कैंसर के कारण निधन हो गया है। ऐसे में पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। सितारे ऋषि कपूर की आत्मा की शांति के लिए दुएआएं कर रहे हैं। परिवार के साथ साथ रिश्तेदार और करीबी उनके अंतिम दर्शन के लिए यहां पहुंच रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर खान ने भी ऋषि कपूर के लिएक खास पोस्ट किया है।

ऋषि कपूर के निधन पर करीना कपूर हुई भावुक ,इमोशनल पोस्ट के साथ शेयर की ये तस्वीर! 5

करीना कपूर को जैसे ही चाचा ऋषि कपूर के निधन की खबर मिली वो सैफ के साथ अस्पताल रवाना हो गईं. बता दें कि करीना कपूर ऋषि कपूर के बड़े भाई रणधीर कपूर की बेटी हैं। करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर और रणधीर कपूर के बचपन की क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- मेरे पसंदीदा दो लड़के पापा और चिंटू अंकल। सोशल मीडिया पर करीना का ये पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया है।

 

View this post on Instagram

 

The best boys I know… Papa and Chintu uncle ❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

आपको बता दें कि नेशनल अवॉर्ड जीत चुके अभिनेता ऋषि कपूर का आज 67 साल की उम्र में कैंसर के कारण निधन हो गया है। वो बीते एक हफ्ते से दक्षिण मुम्बई के सर एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे।

ऋषि कपूर के निधन पर करीना कपूर हुई भावुक ,इमोशनल पोस्ट के साथ शेयर की ये तस्वीर! 6

ऋषि को आज से करीब दो साल पहले अपनी इस बीमारी के बारे में पता चला था। जिसके बाद नो सितंबर 2018 में इलाज के लिए अमेरिका चले गए थे। इसके बाद 3 अक्टूबर 2018 को ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर आई थी जिसे मीडिया से बात करते हुए उनके भाई रणधीर कपूर ने कंफर्म किया था। इसके बाद से लगातार उनका कैंसर का इलाज चल रहा था।