इस खास वजह के चलते इरफान ज्यादा नहीं देखते थे नसीरुद्दीन शाह की फिल्मों!

0
22

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेता इरफान खान का 29 अप्रैल को मुंबई में निधन हो गया। उनके जाने से सिनेमा जगत में शोक का माहौल है और फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स संग फैन्स और दुनियाभर के  चाहने वाले याद कर   उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इरफान खान बेमिसाल एक्टर्स के फैन रहे और खुद फिल्म जगत के लीजेंड में शुमार हुए। उनकी सिनेमा में छोड़ी छाप का मुकाबला कोई नहीं कर पाएगा। उनके काम के जरिए फैन्स और फिल्म इंडस्ट्री उन्हें सदा याद रखेगी।

इस खास वजह के चलते इरफान ज्यादा नहीं देखते थे नसीरुद्दीन शाह की फिल्मों! 7

आपको बता दे की इरफान के जाने के बाद से सोशल मीडिया पर उनके कई पुराने इंटरव्यू और बातें वायरल हो रही हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं उस समय की बात जब इरफान ने बताया था कि वे नसीरुद्दीन शाह की फिल्में ज्यादा क्यों नहीं देखते। 2016 में हुए एक इंटरव्यू में इरफान खान और नसीरुद्दीन शाह ने बातचीत की थी। इसके मौके पर इरफान ने बताया कि वे नसीर के काम को ज्यादा नहीं देखते थे।

इस खास वजह के चलते इरफान ज्यादा नहीं देखते थे नसीरुद्दीन शाह की फिल्मों! 8

इस खास वजह के चलते इरफान ज्यादा नहीं देखते थे नसीरुद्दीन शाह की फिल्मों! 9

बता दे की अभिनेता इरफान ने कहा कि जब इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन आए तो उन्हें देखने वाले बहुत थे। हर कोई उनके जैसा बनने चाहता था। उनके जैसे बात करता। यही नसीर साहब के साथ था। उन्हें देखने वाले कोशिश करते की नसीर जैसे बन जाएं। वो कॉपी करने भी लगते थे। लेकिन मेंने सोचा यही किया तो मैं भी नसीर जी जैसे बोलने और एक्ट करने लगूंगा। इसलिए मैं इन्हें देखता नहीं था ज्यादा। इरफान ने पर्दे पर तो अपनी दमदार एक्टिंग से सब को अपना मुरीद बना ही लिया था, लेकिन अपनी जिंदगी के फंडों को लेकर भी वह काफी साफ थे।