लॉकडाउन में टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिता रही है टाइम, सोशल मीडिया पर जाहिर किया ब्वॉयफ्रेंड के लिए प्यार!

0
43

दोस्तों अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। कृष्णा श्रॉफ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं।कृष्णा श्रॉफ भाई टाइगर की तरह ही काफी फिटनेस फ्रीक हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर वो अपनी फिटनेस फ्रीक तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वहीं उनकी तस्वीरों को फैंस काफी पसंद भी करते हैं, ऐसे में एक बार फिर कृष्णा श्रॉफ की नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

लॉकडाउन में टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिता रही है टाइम, सोशल मीडिया पर जाहिर किया ब्वॉयफ्रेंड के लिए प्यार! 5

लॉकडाउन में टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिता रही है टाइम, सोशल मीडिया पर जाहिर किया ब्वॉयफ्रेंड के लिए प्यार! 6

लॉकडाउन के बीच कृष्णा श्रॉफ ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की। इन तस्वीरों में कृष्णा श्रॉफ के साथ उनके ब्वॉयफ्रेंड एबन भी नजर आ रहे हैं। कृष्णा श्रॉफ  ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में कुल पांच तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्वालिटी टाइम बिताते और मस्ती करते नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

♾️

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff) on

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब ब्वॉयफ्रेंड के साथ कृष्णा ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। वहीं एबन भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। इससे पहले एबन ने दोनों की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर स्टोरी के माध्यम से साझा की थी। इस तस्वीर में दोनों एक साथ बैठे नजर आए थे। दोनों तस्वीर में ड्रिंक्स इंज्वॉय करते नजर आ रहे थे। तस्वीर के साथ एबन ने लिखा था ‘मुश्किल समय का फायदा उठाते हुए’। एबन की इसी स्टोरी को कृष्णा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए साझा किया था। इसके साथ ही एबन और कृष्णा का साथ में वर्कआउट करते एक वीडियो भी सामने आया था।

कुछ दिन पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी जोरों पर थीं। ऐसा इसलिए था क्योंकि कृष्णा ने अचानक ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एबन की सारी तस्वीरें हटा दी थीं। जिसके बाद ये अटकलें लगाई जाने लगीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं बोला। तो वहीं अब एक बार फिर इन तस्वीरों ने लगाई जा रही सारी अटकलों को झूठा साबित कर दिया है।