ऋषि कपूर की रणबीर कपूर से थी ये अंतिम इच्छा, जिसे रणबीर नहीं कर पाए पूरा!

0
30

दोस्तों बॉलिवुड फिल्मो में  अपने अभिनय लोगो को दीवाना बनाने वाले अभिनेता ऋषि कपूर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी अचानक हुई मौत से पूरी फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही फैन्स सदमे में है। ऋषि कपूर पिछले 2 सालों से कैंसर से लड़ रहे थे। वही ऋषि कपूर अपनी बीमारी का इलाज अमेरिका में भी कराने गए थे जहा वे काफी समय तक रहे थे और इलाज के बाद इंडिया लौट आए थे लेकिन बीमारी से वे जीत नहीं पाए। लगता है ऋषि कपूर को भी ये अहसास हो गया था की उनके पास ज्यादा समय नहीं है इस लिए वे कई बार रणबीर की शादी कराने की बात कह चुके थे।

ऋषि कपूर की रणबीर कपूर से थी ये अंतिम इच्छा, जिसे रणबीर नहीं कर पाए पूरा! 7

आपको बता दे की कुछ समय पहले ऋषि कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में यह इच्छा जताई थी कि उनकी मौत से पहले उनके बेटे रणबीर कपूर शादी हो जाये। उस इंटरव्यू में रणबीर और आलिया भट्ट के रिश्ते के बारे में बात करते हुए ऋषि ने कहा था कि इन दोनों के रिश्ते के बारे में सभी लोग जानते हैं और इसके बारे कुछ भी कन्फर्म करने की जरूरत नहीं है।बता दे की इंटरव्यू के दौरान अपनी इच्छा जाहिर करते हुए उन्होंने कहा था की वह अपनी मौत से पहले अपने बेटे की शादी होते हुए देखना चाहते हैं। ऋषि ने कहा कि जब उनकी शादी हुई थी तब वह 27 साल के थे और रणबीर अब 35 साल के हो चुके हैं।

ऋषि कपूर की रणबीर कपूर से थी ये अंतिम इच्छा, जिसे रणबीर नहीं कर पाए पूरा! 8

उन्होंने यह भी कहा कि रणबीर चाहें तो अपनी पसंद से किसी से भी शादी कर सकते हैं और उन्हें कोई आपत्ति नहीं होगी। ऋषि ने कहा कि रणबीर जब भी शादी के लिए तैयार होंगे तो उन्हें खुशी होगी क्योंकि रणबीर की खुशी में ही उनकी खुशी है। ऋषि ने आगे कहा था की वह रणबीर के बच्चों यानी अपने पोते-पोतियों को गोद में खिलाना चाहते हैं। लेकिन उनकी ये इच्छा पूरी होने से पहले ही इस दुनिया से अलविदा कह गए।

ऋषि कपूर की रणबीर कपूर से थी ये अंतिम इच्छा, जिसे रणबीर नहीं कर पाए पूरा! 9

बता दे की अभिनेता ऋषि कपूर का निधन उस समय हुआ जब देश में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है। इस कारण से किसी के भी अंतिम संस्कार में 20 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की इजाजत नहीं है। उनकी बेटी रिद्धिमा पिता की अंतिम यात्रा में शामिल नहीं हो पाई थीं। वो उस वक्त दिल्ली में थीं। रिद्धिमा के मुंबई पहुंचते ही ऋषि कपूर की प्रार्थना सभा रखी गई है। प्रार्थना सभा के दौरान की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें रणबीर कपूर और नीतू कपूर नजर आ रहे हैं।