कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड सिंगर के पिता का कैंसर से हुआ निधन !

0
29

दोस्तों हाल ही में बॉलीवुड फिल्म जगत में बड़े सितारे  इरफान खान और ऋषि कपूर का कैंसर से निधन हो गया है।  बॉलीवुड में ना जाने कितने सितारे कैंसर की जंग हार गए और हाल ही में फेमस सिंगर अर्जुन कानूनगो ने भी अपने पापा को लिवर कैंसर की वजह से खो दिया।

कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड सिंगर के पिता का कैंसर से हुआ निधन ! 11

कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड सिंगर के पिता का कैंसर से हुआ निधन ! 12

बता दे की इरफान खान के जाने का गम मना रहा था तो दूसरी तरफ सिंगर अर्जुन कानूनगो के पापा का निधन भी उसी दिन हुआ। अर्जुन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस दुखद खबर की जानकारी दी। अर्जुन ने पापा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- until we meet again Dad,  Rest in peace. पिछले साल ही अर्जुन ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि उनके पापा लिवर कैंसर की फोर्थ स्टेज पर है।

कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड सिंगर के पिता का कैंसर से हुआ निधन ! 13 कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड सिंगर के पिता का कैंसर से हुआ निधन ! 14 कोरोना महामारी के बीच बॉलीवुड सिंगर के पिता का कैंसर से हुआ निधन ! 15

अर्जुन ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट फैंस के साथ शेयर किया था, लेकिन अफसोस तमाम इलाज के बाद भी अर्जुन के पापा दुनिया को अलविदा कह गए।  अर्जुन ने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। बाकी बातें पीने के बाद, आया ना तू और होना चाहिदा के लिए अर्जुन कानूनगो जाने जाते हैं। पिता के निधन से वो सदमे में हैं।