ऋषि कपूर के निधन के 2 दिन बाद मुंबई पहुंच पाईं बेटी रिद्धिमा कपूर, पिता को याद कर की इमोशनल पोस्ट!

0
17

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेता ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी दिल्ली से मुंबई पहुंच चुकी हैं। ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया। वह 2 साल से कैंसर से पीड़ित थे। उनकी बेटी लॉकडाउन के चलते उनके अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकीं थी।

ऋषि कपूर के निधन के 2 दिन बाद मुंबई पहुंच पाईं बेटी रिद्धिमा कपूर, पिता को याद कर की इमोशनल पोस्ट! 13

बता दे की रिद्धिमा प्राइवेट प्लेन से दिल्ली आना चाहती थीं लेकिन लॉकडाउन के चलते उन्हें परमिशन नहीं मिली थी। उन्हें सड़क के रास्ते दिल्ली से मुंबई जाने की परमिशन मिली थी। वह 2 मई को अपनी बेटी समारा के साथ मुंबई पहुंचीं।इस बीच उन्होंने पिता की याद में कई इमोशनल पोस्ट किए थे।

ऋषि कपूर के निधन के 2 दिन बाद मुंबई पहुंच पाईं बेटी रिद्धिमा कपूर, पिता को याद कर की इमोशनल पोस्ट! 14 ऋषि कपूर के निधन के 2 दिन बाद मुंबई पहुंच पाईं बेटी रिद्धिमा कपूर, पिता को याद कर की इमोशनल पोस्ट! 15

दिल्ली में ऋषि की तबीयत बिगड़ने के बाद शूटिंग कैंसल हो गई थी। वह मुंबई में अपने घर वापस आ गए थे। 29 अप्रैल को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और 30 को ऋषि का निधन हो गया।आलिया भट्ट ऋषि के अंतिम संस्कार में शामिल हुई थीं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह फेसटाइम के जरिये रिद्धिमा के टच में थीं। रिद्धिमा ने वीडियो कॉल के जरिए अंतिम संस्कार देखा।

ऋषि कपूर के निधन के 2 दिन बाद मुंबई पहुंच पाईं बेटी रिद्धिमा कपूर, पिता को याद कर की इमोशनल पोस्ट! 16 ऋषि कपूर के निधन के 2 दिन बाद मुंबई पहुंच पाईं बेटी रिद्धिमा कपूर, पिता को याद कर की इमोशनल पोस्ट! 17 ऋषि कपूर के निधन के 2 दिन बाद मुंबई पहुंच पाईं बेटी रिद्धिमा कपूर, पिता को याद कर की इमोशनल पोस्ट! 18

रिद्धिमा जूलरी डिजाइनर हैं। उनकी शादी दिल्ली में भरत साहनी से हुई है। उनके पति भरत ने भी ऋषि के निधन पर इमोशल पोस्ट लिखा था।ऋषि कपूर 2018 से कैंसर से जंग लड़ रहे थे। वह इलाज के लिए न्यू यॉर्क गए थे और लगभग 1 साल बाद मुंबई लौटे थे। वहां से लौटने के बाद उन्होंने जुही चावला के साथ फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ की शूटिंग शुरू की थी।