ऋषि कपूर के निधन की खबर फ़ोन पर सुनकर रो पड़ थे राकेश रोशन, रणबीर कपूर ने बंधाया था ढांढस!

0
9

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर के निधन से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में मायूसी छा गई है। ऋषि कपूर के करीबी दोस्तों में गिने जाते हैं। बॉलवुड के सुपरहीरो ऋतिक रोशन के पिता और फिल्ममेकर राकेश रोशन भी सदमे में है। ऋषि कपूर के निधन पर राकेश रोशन बुरी तरह टूट गए हैं। जब उन्हें ऋषि के गुज़र जाने की खबर पता चली तो वो रो पड़े, उस वक्त रणबीर कपूर ने उन्हें संभाला था।

ऋषि कपूर के निधन की खबर फ़ोन पर सुनकर रो पड़ थे राकेश रोशन, रणबीर कपूर ने बंधाया था ढांढस! 7

एक इंटरव्यू में राकेश रोशन ने बताया, ‘जब मैं सुबह सोकर उठा तो मेरे फोन पर एक दोस्त का मैसेज था, वो ऋषि कपूर की तबीयत के बारे में पूछ रहा था, कि वो ठीक हैं या नहीं। ये जानने के लिए मैंने रणधीर कपूर को कॉल किया और उनका नंबर बिजी जा रहा था। तभी मेरा दिल घबराने लगा और मुझे एहसास हो गया कि कुछ ग़लत हुआ है। फिर मैंने रणबीर कपूर को कॉल किया। जब उसने मुझे ऋषि कपूर के निधन के बारे में बताया तो मैं खुद को संभाल नहीं पाया और फोन पर ही रोने लगा। बजाय इसके कि मैं रणबीर कपूर को संभालूं… उसने मुझे संभाला और समझाया। वो अपने पिता के लिए एक मजबूत पिलर रहा है’।

ऋषि कपूर के निधन की खबर फ़ोन पर सुनकर रो पड़ थे राकेश रोशन, रणबीर कपूर ने बंधाया था ढांढस! 8

राकेश ने अपने इंस्टाग्राम पर भी ऋषि कपूर के साथ फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। एक्टर ने जो फोटो शेयर की उसमें वो, जितेंद्र, ऋषि कपूर और रणधीर कपूर नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर  करते हुए राकेश रोशन ने लिखा, ‘ऋषि ने हमें छोड़ दिया.. चिंटू लगा गया… अकेला महसूस कर रहा हूं… भगवान ताकत दे’।

ऋषि कपूर के निधन की खबर फ़ोन पर सुनकर रो पड़ थे राकेश रोशन, रणबीर कपूर ने बंधाया था ढांढस! 9

इंटरव्यू के दौरान राकेश रोशन ने बताया कि वो अपने दोस्त के बिना काफी अकेले हो गए हैं। उन्होंने यह भी कहा, ‘ऋषि 3 हफ्तों से अस्पताल में थे। मैं जानता था कि आखिरी शाम से उनकी तबीयत ज्यादा खराब थी, लेकिन मैं क्या कर सकता था? हम ऐसे निराशाजनक समय में जी रहे हैं। मैं वास्तव में नहीं जानता कि क्या कहना है, लेकिन मुझे आपको बताना होगा कि मैं आज अकेला महसूस कर रहा हूं। बहुत सारी यादें हैं और वो सभी सामने आ रही हैं।’