ऋषि कपूर और इरफ़ान खान के निधन से भावुक हुईं मीनाक्षी शेषाद्रि, बोली- हमने दो शानदार कलाकारों को खो दिया!

0
39

दोस्तों पिछले महीने अप्रैल के अंत में बॉलीवुड फिल्म जगत ने अपने दो बेहतरीन अभिनेताओं इरफ़ान खान और ॠषि कपूर को खो दिया। बता दे की 29 अप्रैल को इरफान खान की खबर आते ही फिल्म जगत में शोक सा छा गया था वही अलगे ही दिन 30 अप्रैल की सुबह ही ऋषि कपूर के निधन की खबर ने फिल्म जगत को हिला कर रख दिया। दोनों बेहतरीन अभिनेताओं के निधन ने फैंस और बॉलीवुड सितारों सदमे में आ गए। इसके बाद एक बाद एक सितारों ने सोशल मीडिया पर सितारों को श्रद्धांजलि दी और उनको याद किया।

ऋषि कपूर और इरफ़ान खान के निधन से भावुक हुईं मीनाक्षी शेषाद्रि, बोली- हमने दो शानदार कलाकारों को खो दिया! 5

हाल ही में ऋषि कपूर के साथ फिल्म दामिनी में नज़र आयी उनकी को स्टार मीनाक्षी शेषाद्रि ने भी दोनों अभिनेताओं के निधन की खबर पर शोक वक्त किया है, बता दे की 27 साल पहले 30 अप्रैल को रिलीज हुई दामिनी फ़िल्म ने उनके करियर में चार चांद लगा दिए।ये महज इत्तेफ़ाक की बात है कि जिस दिन ॠषि का निधन हुआ था उस दिन उनकी सुपरहिट फ़िल्म दामिनी ने 27 साल पूरे किए थे। मीनाक्षी शेषाद्रि ॠषि कपूर, सनी देओल और अमरीश पुरी अभिनीत फिल्म दामिनी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही।

ऋषि कपूर और इरफ़ान खान के निधन से भावुक हुईं मीनाक्षी शेषाद्रि, बोली- हमने दो शानदार कलाकारों को खो दिया! 6

बता दे की ॠषि और इरफ़ान के निधन पर बॉलीवुड को अलविदा कह चुकीं अभिनेत्री मीनाक्षी ने ट्विटर के माध्यम से शोक जताया है। अभिनेत्री मीनाक्षी ने अपना दुख जताते हुए ट्वीट कर एक वीडियो शेयर किया है , जिसमें उन्होंने कहा कि, ”मैं बहुत भारी मन के साथ आज बॉलीवुड के दो शानदार कलाकारों ऋषि और इरफान खान को याद कर आपसे बात कर रही हूं। हमने पिछले दिनों इन दोनों शानदार कलाकारों को खो दिया है।

यह ना केवल दर्शकों और प्रशंसकों के लिए बल्कि फिल्म उद्योग के लिए भी एक बहुत बड़ी क्षति है। हमने प्रतिभाशाली कलाकारों को खो दिया है। मुझे ऋषि कपूर के साथ पांच फिल्मों में काम करने का सौभाग्य मिला। इनमें सबसे फेमस फिल्म दामिनी रही हैं। उनके साथ काम करने का अनुभव अद्भुत था। वह एक बहुत ही अच्छे सह-कलाकार थे। मैं ऋषि जी को हमेशा याद रखूंग।