शाहिद कपूर के सौतेले पिता राजेश खट्टर बने पापा, शेयर की बेटे के साथ खूबसूरत तस्वीर!

0
26

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के पिता टीवी एक्टर राजेश खट्टर ने सोशल मीडिया पर पहली बार अपने दूसरे बेटे वनराज की तस्वीर शेयर की है। बता दे की राजेश के बेटे का जन्म पिछले साल में हुआ था लेकिन राजेश ने अब जाकर अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने ये फोटो उस दिन शेयर की है, जिस दिन उनकी और पत्नी वंदना संजानी की मैरिज एनिवर्सरी थी।

शाहिद कपूर के सौतेले पिता राजेश खट्टर बने पापा, शेयर की बेटे के साथ खूबसूरत तस्वीर! 5

तस्वीर के साथ उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। राजेश खट्टर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ सभी को हैलो (सभी अद्भुत लोगों को मेरा पहला हैलो) पापा कहते हैं कि दुनिया आज कठिन दौर से गुजर रही है लेकिन यह भी बीत जाएगा और आप सभी हम बच्चों के लिए इस दुनिया को पहले से कहीं ज्यादा सुंदर बनाने जा रहे हैं। हम बच्चे इस वादे के लिए आप सभी का धन्यवाद करते हैं।’ इसके अलावा राजेश ने हैशटेग के साथ घर में रहिए सुरक्षित रहिए भी लिखा है।

शाहिद कपूर के सौतेले पिता राजेश खट्टर बने पापा, शेयर की बेटे के साथ खूबसूरत तस्वीर! 6

बता दे की राजेश खट्टर के इस पोस्ट पर कई टीवी कलाकारों ने भी उन्हें बधाई दी है। एक्ट्रेस कविता घई ने लिखा, ‘ ईश्वर आपको हमेशा खुश रखें।’ अनेरी विजयन ने लिखा,’आप दोनों को हैप्पी एनिवर्सरी। ‘ आपको बता दें कि राजेश खट्टर बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर के पिता और शाहिद कपूर के सौतेले पिता हैं। राजेश ने शाहिद और इशान की मां और एक्ट्रेस नीलिमा अजीम से 1990 में शादी की और 2001 तक साथ रहे। इसके बाद उन्होंने 2008 में वंदना से शादी की थी।