19 वर्षीय बेटे को अकेला छोड़ लॉकडाउन में अपने प्रेमी के साथ समय गुजारने आ गई ये अभिनेत्री!

0
37

दोस्तों कोरोना वायरस के चलते देश लॉकडाउन किया गया। आम जनता के साथ ही बॉलीवुड के सितारे भी लॉकडाउन की वजह अपने घरो में कैद हो चुके है। बता दें कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए तमाम सेलिब्रिटीज बीते दिन एकजुट नजर आए और इस महामारी के दौर में सरकार का साथ दे रहे है। ऐसे में आज आपको एक ऐसे अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जो इस लॉकडाउन में अपने 19 साल के बेटे को छोड़ अपने प्रेमी के साथ रह रही है।

19 वर्षीय बेटे को अकेला छोड़ लॉकडाउन में अपने प्रेमी के साथ समय गुजारने आ गई ये अभिनेत्री! 11

आपको बता दे की यहाँ जिस बॉलीवुड अभिनेत्री की बात हो रही है वो है मलाइका अरोड़ा जो अपने प्रेमी अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ लॉकडाउन के दौरान समय बिताते देखि गई है, इनका अफेयर पिछले कुछ समय से चर्चा में है। मलाइका और अर्जुन को अक्सर साथ में पार्टी करते हुए देखा जाता है, लेकिन अब उनका रिश्ता इतना बढ़ गया है कि दोनों एक ही घर में एक साथ समय बिता रहे हैं।

19 वर्षीय बेटे को अकेला छोड़ लॉकडाउन में अपने प्रेमी के साथ समय गुजारने आ गई ये अभिनेत्री! 12 19 वर्षीय बेटे को अकेला छोड़ लॉकडाउन में अपने प्रेमी के साथ समय गुजारने आ गई ये अभिनेत्री! 13

बता दे की प्रधानमंत्री ने ये भी अपील की थी कि इसी दिन जनता कर्फ्यू के दौरान शाम पांच बजे सभी एकजुट होकर ऐसे लोगों का आभार व्यक्त करेंगे जो इन विपरीत परिस्थितियों में भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड के हॉट कपल अर्जुन-मलाइका ने भी लोगों का आभार प्रदर्शन किया।जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका एक 19 साल के बेटे की मां हैं और उसका तलाक हो चुका है। उन्होंने मशहूर अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज़ खान से शादी की थी। इन दिनों मलाइका अपने बेटे को छोड़कर प्रेमी अर्जुन कपूर के साथ लॉकडाउन में समय बिताने के लिए अर्जुन के घर पर आ गई है।

19 वर्षीय बेटे को अकेला छोड़ लॉकडाउन में अपने प्रेमी के साथ समय गुजारने आ गई ये अभिनेत्री! 14

इसी बीच मलाइका और अर्जुन कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जनता कर्फ्यी के बीच दोनों का साथ में दिखना फैन्स के लिए भी बेहद खास है।जनता कर्फ्यू के दिन भी अर्जुन कपूर मलाइका से अलग नहीं रह पाए। दोनों ने एक ही बाल्कनी में एक साथ तालियां बजाई। तस्वीर में दोनों जनता कर्फ्यू के दौरान अपने अपार्टमेंट की बालकनी में खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं।

19 वर्षीय बेटे को अकेला छोड़ लॉकडाउन में अपने प्रेमी के साथ समय गुजारने आ गई ये अभिनेत्री! 15

बता दे की अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर कई मौकों पर एक साथ नजर आते रहते हैं। दोनों को हाल ही में मुंबई में एक दूसरे का हाथ थामे देखा गया था।अर्जुन और मलाइका अक्सर एक साथ स्पॉट होते रहते हैं। उनके फैन्स भी उन्हें साथ देखना काफी पसंद करते हैं। अब फैन्स को इंचजार है तो दोनों की शादी का। लेकिन दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को ही नहीं कबूला है।