कनिका कपूर बच्चो को याद कर हुई इमोशनल ,फोटो शेयर कर लिखा- ‘आई मिस यु सो मच’!

0
38

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से सुर्खियों में बनी हुई हैं लेकिन अब वह पूरी तरह ठीक हो चुकी है। वह काफी समय पहले अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौट आई हैं और परिवार के साथ समय बिता रही हैं। अब उन्हें अपने बच्चों की याद आ रही है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों लखनऊ में अपने माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। लेकिन उनके तीनों बच्चें अयाना, समारा और युवराज इस दौरान विदेश में है।

कनिका कपूर बच्चो को याद कर हुई इमोशनल ,फोटो शेयर कर लिखा- 'आई मिस यु सो मच'! 7

ऐसे में कनिका कपूर इन दिनों अपने तीनों बच्चों को बहुत मिस कर रही हैं। कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने बच्चों की तस्वीर शेयर कर अपनी फीलिंग्स को शेयर किया है। कनिका ने अपने तीनों बच्चों अयाना, समारा और युवराज की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्हें याद किया। कनिका ने लिखा, “मैं तुम लोगों को बहुत मिस कर रही हूं ।” इसके साथ उन्होंने एक प्यारा सा संदेश शेयर करते हुए लिखा- ‘आप जिस चीज से प्यार करते हैं उससे अगर आप प्यार कर रहे होते हैं तो आपके पास सब कुछ है जो आपको चाहिए।’

कनिका कपूर बच्चो को याद कर हुई इमोशनल ,फोटो शेयर कर लिखा- 'आई मिस यु सो मच'! 8

बीते मार्च कनिका कपूर लंदन से लौटी हैं। वहां से लौटकर उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। उन्होंने खुद को आइसोलेट नहीं किया जिसके चलते उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। अब वह ठीक हैं और लखनऊ में अपने पैरंट्स के साथ क्वारंटीन में हैं। उनके बच्चे लंदन में रहते हैं। वह लॉकडाउन के चलते इंडिया नहीं आ सके। अब कनिका कपूर को उनकी याद सता रही है।

कनिका कपूर बच्चो को याद कर हुई इमोशनल ,फोटो शेयर कर लिखा- 'आई मिस यु सो मच'! 9

बता दें कि कोरोना के प्रति लापरवाही बरतने के चलते कनिका को कई आलोचनाओं का शिकार होना पड़ा था। कनिका ने हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई तो उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों की सफ़ाई दी । इसी के साथ कनिका ने हॉस्पिटल को थैंक्स भी कहा । अपनी छवि सुधारने के लिए कनिका ने कोविड-19 के गंभीर मरीजों के इलाज के लिए प्लाज्मा डोनेट करने का भी ऐलान किया लेकिन कनिका के शरीर में कुछ कमी होने के चलते वह अपने इस नेक को अंजाम नहीं दे पाईं।