नेहा कक्कड़ ने आदित्य नारायण के साथ बनाया लॉकडाउन खत्म होने के बाद का प्लान!

0
30

दोस्तों बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण एक समय में अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर काफी सुर्खियों में थे। इंडियन आइडल 11 की जज रह चुकीं नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण के रिलेशनशिप और शादी की खबरें भी आयी थी जिसे बाद में महज टीआरपी स्टंट बताया गया था लेकिन रियल लाइफ में दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। ।लेकिन अब लॉकडाउन के कारण घर में रह रहीं नेहा ने लॉकडाउन के बाद के अपने प्लान का खुलासा किया है जिसका संबंध आदित्य नारायण से है।

नेहा कक्कड़ ने आदित्य नारायण के साथ बनाया लॉकडाउन खत्म होने के बाद का प्लान! 5

हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक तस्वीर में वह इंडियन आइडल 11 को होस्ट रह चुके आदित्य नारायण का हाथ थामे नजर आ रही है। इसके साथ ही उन्होंने एक कैप्शन भी दिया है। जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के बाद का प्लान बताया है। नेहा ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा ‘लॉकडाउन खत्म होने के बाद मैं’।’

नेहा कक्कड़ ने आदित्य नारायण के साथ बनाया लॉकडाउन खत्म होने के बाद का प्लान! 6

नेहा के इस पोस्ट पर आदित्य ने कमेंट किया, नेहा हम बहुत खुशनसीब हैं कि हमने लाइफ के इतने खूबसूरत मोमेंट्स जिए हैं। आशा है कि तुम घर पर सेफ और स्वस्थ हो। हम जल्द ही मिलेंगे। आदित्य के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए नेहा ने लिखा, हां, आदी…जल्द मिलेंगे। तस्वीर से ज्यादा नेहा कक्कड़ का कैप्शन चर्चा में है. नेहा ने इस स्पेशल तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘लॉकडाउन खत्म होने के बाद मैं’ अब इस स्थिति में फैन्स ने आदित्य-नेहा के दोबारा साथ आने के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.