इन 5 फेमस सितारो की शारीरिक-मानसिक समस्याओं के बारे शायद ही होगा पता , नंबर 3 है बेहद चौंकाने वाला!

0
20

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सितारे है जिनके अभिनय और लुक्स के लाखो लोगो दीवाने है लेकिन आज आपको  उन 5 सितारों के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी शारीरिक कमियों को कैमरा कभी नहीं पकड़ पाया। वैसे देखा जाए तो आजकल के आधुनिक समय में कैमरे इतने एडवांस हो गए हैं कि किसी भी सितारों की कुछ कमियां नहीं दिखाई पड़ती है। आज हम आपको सुपरस्टार्स की कुछ ऐसी शारीरिक कमियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे बहुत कम ही लोग जानते हैं।

ऋतिक रोशन

इन 5 फेमस सितारो की शारीरिक-मानसिक समस्याओं के बारे शायद ही होगा पता , नंबर 3 है बेहद चौंकाने वाला! 13

बॉलीवुड फिल्म जगत के हैण्डसम हंक अभिनेता ऋतिक रोशन के हाथों में दो अंगूठे हैं और वह इन्हें बहुत लकी मानते हैं। उन्होंने कैमरे के सामने यह कभी साबित नहीं होने दिया। साथ ही ऋतिक को बचपन से ही बातचीत करने में बहुत दिक्कत होती थी उन्हें हकलाने की समस्या थी। इस समस्या को दूर करने के लिए उन्होंने दिन रात मेहनत की है। घंटों स्पीच थेरेपी सेशन अटेंड करना, प्रैक्टिस करना इतना आसान नहीं है, लेकिन सालों की मेहनत और उनके जज़्बे और जुनून के आगे इस समस्या ने भी घुटने टेक दिए। आज वो बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं।

इलियाना डिक्रूज

इन 5 फेमस सितारो की शारीरिक-मानसिक समस्याओं के बारे शायद ही होगा पता , नंबर 3 है बेहद चौंकाने वाला! 14

साउथ और बॉलीवुड फिल्म जगत की फेमस अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है। लेकिन इन्होने जब बॉलीवुड में कदम रखा तब इनके कमर में समस्या थी लेकिन उन्होंने इस समस्या को कभी किसी को नहीं बताया। खबरों की माने तो इलियाना ने सर्जरी करवा कर इस समस्या से छुटकारा पा लिया।

अर्जुन कपूर

इन 5 फेमस सितारो की शारीरिक-मानसिक समस्याओं के बारे शायद ही होगा पता , नंबर 3 है बेहद चौंकाने वाला! 15

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्मो में आने से पहले बेहद मोटे हुआ करते थे और इन्होंने अपने मोटापे को कम कर लिया लेकिन इनके पतले होने के बाद उनकी टांगें टेढ़ी हो गई और इन्होंने यह कभी कैमरे के सामने साबित नहीं होने दिया। इसलिए अर्जुन कपूर हमेशा ढीले कपड़े पहनते हैं।

सुधा चंद्रन

इन 5 फेमस सितारो की शारीरिक-मानसिक समस्याओं के बारे शायद ही होगा पता , नंबर 3 है बेहद चौंकाने वाला! 16

मशहूर इंडियन एक्ट्रेस और क्लासिकल डांसर सुधा चंद्रन को किसी इंट्रो की ज़रूरत नहीं। टीवी के पॉप्युलर सीरियल कहीं किसी रोज़ में रमोला का नेगेटिव कैरेक्टर हो या फिर नागिन में विलेन की भूमिका सुधा ने हर रोल को इस ख़ूबसूरती से निभाया है कि उनकी अदाकारी की छाप हर दिल पर नज़र आती है। इंडियन टेलीविज़न इंडस्ट्री हो या फिल्म इंडस्ट्री सुधा ने कई अवॉर्ड्स जीते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस मशहूर क्लासिकल डांसर का 16 साल की उम्र में एक्सीडेंट हो गया था, जिसमें उन्होंने अपना एक पैर खो दिया था। लेकिन इसे अपना नसीब मानकर वो चुप नहीं बैठीं, बल्कि जयपुर फुट लगवाकर क्लासिकल डांस की ट्रेनिंग पूरी की। यकीनन वो सभी के लिए एक प्रेरणाश्रोत हैं।

राणा दग्गुबाती

इन 5 फेमस सितारो की शारीरिक-मानसिक समस्याओं के बारे शायद ही होगा पता , नंबर 3 है बेहद चौंकाने वाला! 17

फिल्म बाहुबली के ज़रिए घर घर में मशहूर होनेवाले भल्लालदेव यानी राणा दग्गुबाती तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार हैं।साऊथ में कई हिट फिल्में देने वाले और बाहुबली के बाद पूरे देश में सेंसेशन बननेवाले राणा के बारे ये बात बेहद चौंकानेवाली है। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो में यह बात सभी को बताई कि उन्हें एक आंख से दिखाई नहीं देता। एक आंख की रोशनी न होते हुए भी उन्होंने कभी अपनी इस कमी को ज़ाहिर न होने दिया। उनकी एक्टिंग को देखकर कोई कह ही नहीं सकता कि इस एक्टर को एक आंख से दिखाई नहीं देता। अपनी इस कमज़ोरी को उन्होंने अपने एक्टर बनने के सपने के बीच नहीं आने दिया। यक़ीनन उनकी अदाकारी और कलाकारी बेहतरीन है। ज़िन्दगी में अगर आगे बढ़ना है, तो किसी भी कमी को दरकिनार करना कोई राणा से सीखे। इसमें कोई दो राय नहीं कि वो यंगस्टर्स के लिए एक आदर्श उदाहरण हैं।

अभिषेक बच्चन

इन 5 फेमस सितारो की शारीरिक-मानसिक समस्याओं के बारे शायद ही होगा पता , नंबर 3 है बेहद चौंकाने वाला! 18

जूनियर बच्चन के देश में लाखों-करोड़ों फैन्स हैं। अभिषेक बच्चन ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है, तभी से लड़कियां उनकी दीवानी हैं। बहुत ज़्यादा फ़िल्में न करने के बावजूद अभिषेक सभी के चहेते हैं। अभिषेक को देखकर कोई कह नहीं सकता कि बचपन में इन्होंने कितना कुछ झेला होगा। दरअसल अभिषेक को डिस्लेक्सिया बीमारी थी, जिसके बारे में हम सभी ने फिल्म तारे ज़मीन पर में देखा है। इससे बाहर निकलने के लिए उन्होंने दिन रात मेहनत की। आज वो बॉलीवुड के स्टार हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग की लोग दाद देते हैं।