इस वजह के चलते 9 साल की शादी को जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने कर दिया था ख़त्म!

0
20

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कुमकुम- प्यारा सा बंधन’ देखा होगा तो आप अभिनेत्री जूही परमार को अच्छी तरह से जानते होंगे। 17 साल पहले इस सीरियल से जूही परिवार ने घर-घर में अच्छी पहचान बनाई थी। उन्होंने सीरियल में एक अच्छी बेटी, अच्छी बहु, अच्छी पत्नी और अच्छी मां का रोल निभाया। लोग उनको रियल लाइफ में भी कुमकुम के नाम से बुलाने लगे। यह आज भी कुमकुम के नाम से पहचानी जाती है। आज से एक अरसा पहले यह शो ऑफ एयर दिया गया।

इस वजह के चलते 9 साल की शादी को जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने कर दिया था ख़त्म! 9

कुमकुम की लीड अदाकारा जूही और कृष्ण के रोल से मशहूर हुए सचिन, दोनों ही बेहद प्यारे और ऐसा लगता था मानो एक दूसरे के लिए ही बने हों. कुमकुम सीरियल के बाद जूही परमार हर घर की प्यारी और फेवरेट बहू बन चुकी थीं, वहीं बिग बॉस  5 की विजेता बनकर उन्होंने अपनी इस पॉप्यूलैरिटी को साबित भी कर दिया था.सचिन और जूही सेट पर ही मिले थे और मात्र पाँच महीनो की डेटिंग के बाद ही दोनों ने शादी का फ़ैसला ले लिया था,जूही परमार ने 2009 में टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी रचाई थी। साल 2013 ममें जूही ने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। मगर शादी के कुछ साल बाद दोनों के रिश्ते में खटपट होने लगी बता दें कि 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया।

इस वजह के चलते 9 साल की शादी को जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने कर दिया था ख़त्म! 10

पहले तो दोनों ने ही ज़्यादा कुछ नहीं कहा अपने रिश्ते के टूटने पर. जूही ने कहा था कि सचिन को भूलने की आदत है, वहींसचिन ने जूही को ग़ुस्सैल बताया था। लेकिन एक इंटरव्यू में जब सचिन ने यह कह डाला कि मैं बिना प्यारवाली शादी मेंथा. मैं जूही से प्यार करता था पर जूही की तरफ़ से ऐसा कुछ नहीं था… उसके बाद जूही भी चुप नहीं रही और उन्होंने एकओपन लेटर के ज़रिए अपने दिल का ग़ुबार निकाल दिया था।

इस वजह के चलते 9 साल की शादी को जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने कर दिया था ख़त्म! 11

जूही ने कहा कि मैं सदमे में हूँ कि तुमने सारा इल्ज़ाम मुझ पे डाल दिया। मुझे समझ में नहीं आ रहा कि क्या कहूँ। तुमने मुझ पर इलजाम लगाकर मेरे कैरेक्टर पर सवाल खड़े कर दिए। तुम अब कहते हो कि मुझे तुमसे प्यार ही नहीं था परमैंने तो ऐसा कभी नहीं कहा, ऐसा कहकर तुम हमारी शादी और रिश्ते की बेइज़्ज़ती कर रहे हो। अगर प्यार ना होता तो नौसाल तक इस शादी में क्यों रहती? हमारे बच्चे को क्यों जन्म देती? मैंने अंत तक कोशिश की और यहाँ तक कि इस शादी के लिए मैंने अपना कैरियर तक छोड़ दिया।

इस वजह के चलते 9 साल की शादी को जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने कर दिया था ख़त्म! 12

बिग बॉस जीतने के बाद मेरे पास काम के बहुत ऑफर्स थे पर तुम्हें लगा कि अब हमको बच्चा प्लान करना है तो मैंने मनानहीं किया। जो इंसान अपने परिवार से प्यार करता वो इस तरह सरेआम उसको बेइज़्ज़त नहीं करता, भले ही रिश्ता टूट गया हो जूही के अनुसार अपनी बेटी का खर्चा दोनों मिलकर उठाते हैं ना कि सचिन अकेले। ख़ैर, इतनी सब बातों के बाद ये साफ़हो गया कि दोनों के दिलों में दरार काफ़ी गहरी थी और रिश्ते में तल्खियाँ बहुत ज़्यादा।