62 साल की उम्र में करण वाही की मां ने घटाया 18kg वजन, एक्टर शेयर की पहले और अभी की फोटो!

0
15

दोस्तों फेमस टीवी ऐक्टर करण वाही वेब सीरीज हंड्रेड को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी के साथ अब करण वाही ने अपनी मां के ट्रांसफॉर्मेशन से हैरान और खुश है। करण वाही की खुशी का ठिकाना ही नहीं है। 62 साल की उम्र में उनकी मां ने लॉकडाउन में वह कर दिखाया जो वह 33 साल की उम्र में भी नहीं कर पाए हैं। करण की ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है।

62 साल की उम्र में करण वाही की मां ने घटाया 18kg वजन, एक्टर शेयर की पहले और अभी की फोटो! 7

करण वाही ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां की वजन कम करने से पहले और बाद की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘मुझे अपनी मां पर बहुत गर्व है। मेरी बात सुनने और दूसरों से पहले खुद का ध्यान रखने के लिए थैंक्यू। मेरी मां 62 साल की हैं औऱ उन्हें हाइपोथाइरॉयड है। लेकिन मैं खुश हूं कि मैं उन्हें वजन कम करने के लिए प्रेरित कर पाया। 4 महीने में ही उन्होंने 18 किलो कम कर लिया है। लॉकडाउन के बावजूद उन्होंने ऐसा कर दिखाया। मेरी मां वाकई बहुत स्ट्रॉन्ग हैं। ताहिरा कोचर इसे संभव बनाने के लिए थैंक्यू। आखिरकार साबित हो ही गया कि उम्र महज एक नंबर ही है।’

62 साल की उम्र में करण वाही की मां ने घटाया 18kg वजन, एक्टर शेयर की पहले और अभी की फोटो! 8

62 साल की उम्र में करण वाही की मां ने घटाया 18kg वजन, एक्टर शेयर की पहले और अभी की फोटो! 9

इसी के साथ करण ने एक वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने अपनी मां की लाइफस्टाइल के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि डाइट में चेंज करने से वजन कम करने में मदद मिलती है। बता दें कि करण वाही लारा दत्ता और रिंकू राजगुरू की वेब सीरीज हंड्रेड में नजर आए। इस वेब सीरीज में वो हरियाणवी रैपर के रोल में थे। वेब सीरीज डिजनी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई।