हिमेश रेशमिया की खूबसूरत पत्नी शो ‘श्री कृष्णा’ में निभा चुकी है कृष्ण की बहन का किरदार!

0
40

दोस्तों लॉकडाउन में दूरदर्शन पर ‘रामायण’ का प्रसारण फिर से किया गया जिसे दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।  ‘रामायण’ के बाद ‘उत्तर रामायण’ दिखाया गया था जो कि खत्म हो चुका है। इसके साथ ही इस वक्त ‘रामायण’ के स्लॉट पर रामानंद सागर के एक और सीरियल ‘श्री कृष्णा’ का प्रसारण किया जा रहा है। सीरियल 1993 में पहली बार प्रसारित हुआ था। 90 के दशक में ये टीवी के लोकप्रिय सीरियल में से एक था। इस धारावाहिक के शुरू होते है इसके कलाकार एक बार फिर चर्चा में आगे है।

हिमेश रेशमिया की खूबसूरत पत्नी शो 'श्री कृष्णा' में निभा चुकी है कृष्ण की बहन का किरदार! 9

ऐसे में बॉलीवुड के जाने माने सिंगर हिमेश रेशमिया की दूसरी पत्नी भी चर्चा में आ गई है क्योंकि वे भी इस धारावाहिक में नज़र आ चुकी है। सिंगर हिमेश रेशमिया पत्नी श्री कृष्णा में कृष्णा की बहन सुभद्रा का किरदार निभा चुकी हैं। श्रीकृष्णा के सभी स्टार्स इन दिनों चर्चा में हैं। शो में कुछ स्टार पूरे समय बने रहे, तो वहीं कुछ स्टार्स कुछ एपिसोड्स में ही नजर आए। लेकिन सभी ने अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों के छू लिया।

हिमेश रेशमिया की खूबसूरत पत्नी शो 'श्री कृष्णा' में निभा चुकी है कृष्ण की बहन का किरदार! 10

हिमेश रेशमिया की खूबसूरत पत्नी शो 'श्री कृष्णा' में निभा चुकी है कृष्ण की बहन का किरदार! 11

बता दे की सिंगर हिमेश की दूसरी पत्नी का नाम सोनिया कपूर है। एक्ट्रेस सोनिया कपूर ने भी इस शो में काम किया है।शो में वो श्रीकृष्णा की बहन सुभद्रा के रोल में नजर आईं। शो में वो कुछ ही एपिसोड्स में दिखीं। लेकिन सुभद्रा के रोल में सोनिया को बहुत पसंद किया गया। उनकी एक्टिंग को सराहा गया।

हिमेश रेशमिया की खूबसूरत पत्नी शो 'श्री कृष्णा' में निभा चुकी है कृष्ण की बहन का किरदार! 12

बता दें कि सोनिया कपूर सिंगर हिमेश रेशमिया की पत्नी हैं. 11 मई 2018 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। दोनों की शादी प्राइवेट सेरेमनी थी।शादी में केवल क्लोज फ्रेंड और परिवारवाले शामिल हुए, सोनिया कभी कभी, कुसुम, कभी हां कभी न, जुगनी चली जालंधर, परिवार, संजीवनी, मां शक्ति, बाबुल की दुआएं लेती जा, कुमकुम एक प्यारा सा बंधन और कैसा ये प्यार है जैसे हिट सीरियल में नजर आई हैं। साथ ही सोनिया फरेब, ऑफिसर, सत्ता आदि फिल्मों में भी नज़र आ चुकी है।