लॉकडाउन के बीच चची नीतू से मिलने पहुंची करीना कपूर, सामने आई फोटो!

0
20

दोस्तों बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 67 साल की उम्र में कैंसर के कारण निधन हो गया। 30 अप्रैल को जब एक्टर के निधन की खबर आई थी।लॉकडाउन के कारण ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाए और ना ही फैन्स उनके आखिरी दर्शन कर पाए। यहाँ तक की उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर भी उनके अंतिम समय में उनसे मिलने नहीं आ सकी थी।

लॉकडाउन के बीच चची नीतू से मिलने पहुंची करीना कपूर, सामने आई फोटो! 9

लॉकडाउन के बीच चची नीतू से मिलने पहुंची करीना कपूर, सामने आई फोटो! 10

बता दे की ऋषि कपूर के निधन कू खबर मिलते ही करीना कपूर पति सैफ अली खान के साथ अंतिन दर्शन के लिए अस्पताल पहुंच गई थीं। वहीं अब एक बार फिर से करीना अपनी चाची और पूरे परिवार को संत्वना देने के लिए उनके घर पहुंचीं। इस दौरान करीना कपूर खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। तस्वीर में करीना मास्क लगातर बैठी दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है कि करीना की ये तस्वीर नीतू कपूर के घर के बाहर की है।

लॉकडाउन के बीच चची नीतू से मिलने पहुंची करीना कपूर, सामने आई फोटो! 11

लॉकडाउन के बीच चची नीतू से मिलने पहुंची करीना कपूर, सामने आई फोटो! 12

आपको बता दे की करीना कपूर ऋषि कपूक के बड़े भाई रणधीर कपूर की छोटी बेटी हैं। हाल ही में ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी प्रेयर मीट हुई थी। हालांकि कोरोना वायरस के कारण इस प्रार्थन सभा में भी सिर्फ घर के लोग ही मौजूद रहे। प्रेयर मीट से सामने आई तस्वीर में रणबीर कपूर और नीतू कपूर ऋषि को श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे थे।