एक समय जैकी श्रॉफ के घर का सामान हो रहा था नीलाम, जिसके देख रो रहे थे टाइगर, फिर सलमान खान ने की थी जैकी की मदद!

0
44

दोस्तों अभिनेता टाइगर श्रॉफ आज बॉलीवुड जाने माने अभिनेता हैं। उनकी स्टार्स के बीच एक अलग पहचान है। लेकिन इस मुकाम तक आने के लिए उन्होंने काफी कड़ी मेहनत की है। आज टाइगर श्रॉफ के पास बंगला है, गाड़ी है वह तमाम तरह की सुविधाएं हैं जो एक स्टार के पास होती हैं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब टाइगर श्रॉफ के पास ये सब कुछ नहीं था। जबकि वह एक सुपरस्टार के बेटे थे।

एक समय जैकी श्रॉफ के घर का सामान हो रहा था नीलाम, जिसके देख रो रहे थे टाइगर, फिर सलमान खान ने की थी जैकी की मदद! 11

खबरों के मुताबिक, जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर तब सिर्फ 11 साल के थे, जब उनकी आंखों के आगे उनके पिता की मेहनत की कमाई नीलाम हो रही थी। टाइगर श्रॉफ के घर का एक एक सामान नीलाम हो रहा था। वहीं टाइगर की आंखों से लगातार आंसु बह रहे थे, वह रोए जा रहे थे ये देख कर कि उनके घर का एक एक सामना उनकी आंखों के आगे से जा रहा है। घर के अलावा सारी गाड़ियां भी चली गईं, जिनमें वह घूमा करते थे। वह बेड भी चला गया जिसमें  वह सोया करते थे। इस बीच टाइगर ने एक प्रतिज्ञा ली थी, उन्होंने ठान लिया था कि ये सब वह एक बार फिर से हासिल करेंगे औऱ अपने माता पिता के कदमों में ला रखेंगे।

एक समय जैकी श्रॉफ के घर का सामान हो रहा था नीलाम, जिसके देख रो रहे थे टाइगर, फिर सलमान खान ने की थी जैकी की मदद! 12

खबरों की माने तो टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने एक फिल्म में खूब पैसा लगाया था। इस फिल्म का नाम था ‘बूम’। इस फिल्म के बहुत चर्चे हुए थे। माना जा रहा था कि ये फिल्म सुपर डुपर हिट साबित होगी। इस फिल्म से कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड में डब्यू किया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी थे। उस वक्त इस फिल्म का बजट 4 करोड़ रुपए के करीब तय किया गया था। लेकिन बनते बनते ये फिल्म 22 करोड़ तक जा पहुंची। महंगी से महंगी जगहों पर इस फिल्म को शूट किया गया था। फिल्म के डायरेक्टर भी एनआरआई थे। लेकिन जैसे ही फिल्म रिलीज होने की तारीख सामने आई, उससे कुछ दिनों पहले ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई।

एक समय जैकी श्रॉफ के घर का सामान हो रहा था नीलाम, जिसके देख रो रहे थे टाइगर, फिर सलमान खान ने की थी जैकी की मदद! 13

जैकी श्रॉफ को इससे काफी तगड़ा झटका लगा। फिल्म ऑनलाइन लीक क्या हुई, डिस्ट्रीब्यूटर्स ने इस फिल्म से पल्ला झाड़ना शुरू कर दिया, ये जैकी श्रॉफ के लिए डबल झटका था। ऐसे में जैकी ने फिल्म को रिलीज़ करने की थान ली।ऐसे में उन्होंने कई लोगों से फिल्म रिलीज के लिए उधार लेना शुरू किया। उन्होंने सोचा कि क्या पता रिलीज के बाद फिल्म से इतना मुनाफा हो जाए कि सारा कर्ज निपटजाए।  लेकिन हुआ इसका ठीक उल्टा। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह से पिटी। और जैकी श्रॉफ को करोडो का नुकसान हो गया।

एक समय जैकी श्रॉफ के घर का सामान हो रहा था नीलाम, जिसके देख रो रहे थे टाइगर, फिर सलमान खान ने की थी जैकी की मदद! 14

एक समय जैकी श्रॉफ के घर का सामान हो रहा था नीलाम, जिसके देख रो रहे थे टाइगर, फिर सलमान खान ने की थी जैकी की मदद! 15

लोगों ने अपना पैसा मांगना शुरू कर दिया। अमिताभ बच्चन ने भी जैकी से अपनी फीस मांगी थी, तो उन्हें उधार लेकर बिग बी को देनी पड़ी थी। इसके बाद बाकी कर्ज चुकाने के लिए जैकी को अपना फ्लैट बेचना पड़ा। जैकी ने साजिद नाडियावाला से भी पैसे उधार लिए थे। लेकिन चुका नहीं पाए। ऐसे में साजिद ने उन्हें लीगल नोटिस की धमकी दी। तब बीच में सलमान खान आए औऱ उऩ्होंने साजिद नाडियावाला को प्यार से समझाया बुझाया। इसके बाद टाइगर ने बॉलीवुड में एंट्री मारी। फिल्म हीरोपंती में टाइगर को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। ऐसे में टाइगर ने अपनी पहली कमाई अपने माता पिता को सौंपी थी औऱ कहा था कि ये आपके लिए।