बेहद बोल्ड सीन देने पर बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, इसकी वजह से मिल रहे हैं कई बड़े ऑफर!

0
47

मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी ने हाल ही में रिलीज हुई एम.एक्स. प्लेयर की वेब सीरीज मस्तराम में एक से एक बोल्ड सीन फिल्माएं हैं। उनके इन सीन्स को उनके फैंस खूब इंजॉय कर रहे हैं। बता दें कि रानी चटर्जी फैंस के बीच अपनी बोल्डनेस के लिए खासा मशहूर हैं। रानी फिल्मों और गानों में भी एक से एक बोल्ड सीन देने में बिलकुल भी परहेज़ नहीं करती है।

बेहद बोल्ड सीन देने पर बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, इसकी वजह से मिल रहे हैं कई बड़े ऑफर! 9

बेहद बोल्ड सीन देने पर बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, इसकी वजह से मिल रहे हैं कई बड़े ऑफर! 10

रानी ने हाल ही में इन बोल्ड सीन को लेकर मीडिया से बात करते हुए कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है। रानी चटर्जी ने एनबीटी के साथ एक लाइव चैट के दौरान बताया, “स्टोरी के लिए जो जरूरी था मैंने वो किया। मुझे नहीं लगता है कि ये बोल्ड सीन फिल्माकर मैंने कोई गलती की है। आजकल के युवा जिस तरह के विषयों को चाहते हैं, निर्माता उन पर प्रोजेक्ट्स तैयार कर रहे हैं।”

बेहद बोल्ड सीन देने पर बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, इसकी वजह से मिल रहे हैं कई बड़े ऑफर! 11

बेहद बोल्ड सीन देने पर बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, इसकी वजह से मिल रहे हैं कई बड़े ऑफर! 12

रानी ने कहा, “मुझे तो इस बात की खुशी है कि मैं मस्तराम सीरीज का हिस्सा बनी क्योंकि इसकी वजह से मुझे कई अच्छे ऑफर्स आ रहे हैं।”रानी चटर्जी ने इस दौरान यह भी बताया है कि मस्तराम वेब सीरीज के बाद उन्हें बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्रीज से कई अच्छे ऑफर्स आ रहे हैं, जिन पर वो विचार कर रही हैं। अगर उन्हें कोई स्क्रिप्ट पसंद आती है तो वो उसे जरूर साइन करेंगी। साथ ही वे भोजपुरी सिनेमा से दूरी नहीं बनाएंगी।