14 साल पहले बड़े धूमधाम से ऋषि कपूर ने की थी बेटी रिद्धिमा की शादी, उनके जाने के बाद शादी की तस्वीरें हो रही वायरल!

0
16

दोस्तों बॉलीवुड मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बाद से उनके पुराने वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऋषि कपूर ने 30 अप्रैैल की सुबह अंतिम सांस ली। ऋषि कपूर के निधन के बाद उनकी बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें खूब वायरल हुई। उनकी शादी और शादी का कार्ड तक उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर देखा। 29 अप्रैल को रिद्धिमा को जैसे ही पता चली कि पापा की तबीयत बहुत ज्यादा खराब है, तब वो दिल्ली से मुंंबई जाना चाहती थी, लेकिन लॉकडाउन के वजह से उन्हें सरकार से इसके लिए इजाजत मिली। बता दे की उनकी बेटी की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

14 साल पहले बड़े धूमधाम से ऋषि कपूर ने की थी बेटी रिद्धिमा की शादी, उनके जाने के बाद शादी की तस्वीरें हो रही वायरल! 7

14 साल पहले बड़े धूमधाम से ऋषि कपूर ने की थी बेटी रिद्धिमा की शादी, उनके जाने के बाद शादी की तस्वीरें हो रही वायरल! 8

बता दे की अभिनेता ऋषि कपूर बेटी रिद्धिमा  के सबसे ज्यादा करीब थे, 14 साल पहले उन्होंने अपनी बेटी की शादी बड़े धूमधाम से की था। रिद्धिमा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ऋषि कपूर खुशी-खुशी अपनी लाडो का कन्यादान कर रहे हैं। हाल ही में उनकी बेटी की शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें ऋषि अपनी बेटी की कन्यादान की रस्मों को करते हुए दिखाई दे रहें हैं। तस्वीरों में 14 साल पुरानी इस फोटो में वो शेरवानी और साथ में गोल्डन पगड़ी पहनी है, इस लुक में वो काफी अच्छे लग रहे हैं।

14 साल पहले बड़े धूमधाम से ऋषि कपूर ने की थी बेटी रिद्धिमा की शादी, उनके जाने के बाद शादी की तस्वीरें हो रही वायरल! 9

वही कुछ तस्वीरों में रिद्धिमा के साथ उनके पति भारत साहनी और भाई रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं। तस्वीर में रणबीर फेरों की रस्मों को पूरा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऋषि और नीतू की बड़ी संतान रिद्धिमा बेटे रणबीर से 2 साल बड़ी हैं। साल 2006 में उनकी शादी दिल्ली के बिजनेसमैन भारत साहनी से हुई थी। दोनों की एक बेटी समारा साहनी है, जिसका जन्म साल 2011 में हुआ था। रिद्धिमा परिवार के साथ दिल्ली में ही रहती हैं।