क्या अमृता सिंह की इन तीन कमियों की वजह से सैफ तोड़ो की अपनी पहली शादी?

0
19

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान की जिंदगी और लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं रही। अमृता सिंह के साथ उनके अफेयर और गुपचुप शादी ने ना सिर्फ उनके फैंस को हैरान कर दिया था बल्कि खुद पटौदी खानदान भी बेटे सैफ के अमृता से शादी के फैसले से चौंक गया था। सैफ अली खान और अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी। अमृता उम्र में सैफ से 12 साल बड़ी थीं लेकिन सैफ को इसकी परवाह नहीं थी क्योंकि वो उनके प्यार में दीवाने हो गए थे।

क्या अमृता सिंह की इन तीन कमियों की वजह से सैफ तोड़ो की अपनी पहली शादी? 11

अमृता, सैफ से उम्र में काफी बड़ी थीं और उस वक्त ये बहुत बड़ी बात थी। लेकिन उस वक्त दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल थे। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि प्यार में पागल इस जोड़ी ने अपने 13 साल की शादी को तोड़ दिया और साल 2004 में तलाक ले लिया। कुछ समय पहले सैफ का एक इंटरव्यू सामने आया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने और अमृता के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी।

क्या अमृता सिंह की इन तीन कमियों की वजह से सैफ तोड़ो की अपनी पहली शादी? 12

अपने एक पुराने इंटरव्यू में सैफ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातें कर रहे थे। इस इंटरव्यू में उन्होंने स्वीकार किया था कि बेहतर होता कि किसी हॉट लड़की से शादी होती। तो क्या अमृता से शादी टूटने की यही वजह रही होगी? इस इंटरव्यू में सैफ सभी को खुद से कम उम्र की लड़की से शादी करने की सलाह दी थी और वैसी लड़की जिनके साथ आप फ़न कर सकें। उन्होंने कहा था- मैं यकीनन यह सलाह देना चाहूंगा। बेहतर होगा कि आप उनसे शादी करें जो फ़न हों, खूबसूरत और नॉन जजमेंटल हों। जिनमें ये तीनों चीजें जरूर हों।’

क्या अमृता सिंह की इन तीन कमियों की वजह से सैफ तोड़ो की अपनी पहली शादी? 13

क्या अमृता सिंह की इन तीन कमियों की वजह से सैफ तोड़ो की अपनी पहली शादी? 14 क्या अमृता सिंह की इन तीन कमियों की वजह से सैफ तोड़ो की अपनी पहली शादी? 15

बता दे की साल 2008 में फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग कर रहे थे सैफ अली खान और करीना। शूटिंग के दौरान सैफ और करीना को एक-दूसरे के करीब आने का मौका मिला और उससे पहले इंडस्ट्री में उनके अफेयर की खबरें आ गईं।एक बार फिर ऐज गैप की चर्चा होने लगी, क्योंकि करीना सैफ से करीब 10 साल छोटी हैं।2008 में करीना से शुरू हुआ अफेयर लंबा चला और साल 2012 में उन्होंने शादी कर ली। करीना से सैफ को एक बेटा तैमूर है और अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ को भरपूर इंजॉय कर रहे हैं।