इरफान खान के निधन से सदमे मे जिमी शेरगिल, कहा- ‘ये स्वीकार करना मेरे लिए बेहद मुश्किल है’!

0
11

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता इरफान खान कुछ दिनों पहले इस दुनिया में अपनी यादे छोड़ कर अलविदा कह गए हैं। फैंस से लेकर कई बॉलीवुड स्टार्स अब तक इस गम से उबर नहीं पाए हैं। बता दे की अभिनेता इरफान के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके एक्टर जिमी शेरगिल भी इरफान निधन से सदमे में हैं और उन्होंने हाल ही में एक इमोशनल नोट शेयर कर उनको याद किया है।

इरफान खान के निधन से सदमे मे जिमी शेरगिल, कहा- 'ये स्वीकार करना मेरे लिए बेहद मुश्किल है'! 7

बता दे की अभिनेता जिमी ने इस नोट में लिखा, मुझे इस बात से सहज होने में समय लगने वाला है। मुझे इस दुख से उबरने में बेहद लंबा समय लगेगा। मुझे सबसे ज्यादा दुख इस बात का है कि मैं पिछले कुछ सालों से उन्हें देख भी नहीं पाया था, जबकि मैंने कोशिश भी की थी। हमने साथ में पांच फिल्में की हैं। मैं उन्हें बेहद प्यार करता था और मेरे दिल में उनके प्रति काफी सम्मान है।

इरफान खान के निधन से सदमे मे जिमी शेरगिल, कहा- 'ये स्वीकार करना मेरे लिए बेहद मुश्किल है'! 8

उन्होंने आगे कहा, हमने साथ में पहली फिल्म हासिल की थी और मैं इस फिल्म के बाद से ही उनका फैन बन गया था। ये स्वीकार करना मेरे लिए बेहद मुश्किल है कि वे इस दुनिया से जा चुके हैं। भगवान उनके परिवार को इस दुख की घड़ी में हिम्मत दे। इरफान ने मेरे जैसे कई लोगों को अपनी कला से प्रेरित किया है। RIP इरफान भाई।

इरफान खान के निधन से सदमे मे जिमी शेरगिल, कहा- 'ये स्वीकार करना मेरे लिए बेहद मुश्किल है'! 9

बता दें कि इरफान और जिमी शेरगिल ने फिल्म हासिल, साहेब, बीवी और गैंग्स्टर रिटर्न्स, मदारी जैसी कई चर्चित फिल्मों में साथ काम किया है। बता दें कि अप्रैल का आखिरी हफ्ता काफी दुखद रहा था क्योंकि इस महीने के आखिरी दो दिनों में बॉलीवुड फिल्म जगत ने अपने दोनों बड़े सितारे इरफान खान और ऋषि कपूर के रूप में खोद दिया था।