श्रीकृष्णा की ‘राधा’ रेशमा मोदी ने इस धारावाहिक एक साथ ही किया है कई फिल्मों में काम!

0
22

दोस्तों लॉकडाउन में दूरदर्शन पर ‘रामायण’ का प्रसारण फिर से किया गया जिसे दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। 33 साल बाद रामानंद सागर के इस सीरियल की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है। ‘रामायण’ के बाद ‘उत्तर रामायण’ दिखाया गया था जो कि खत्म हो चुका है। इसके साथ ही इस वक्त ‘रामायण’ के स्लॉट पर रामानंद सागर के एक और सीरियल ‘श्री कृष्णा’ का प्रसारण किया जा रहा है।

श्रीकृष्णा की 'राधा' रेशमा मोदी ने इस धारावाहिक एक साथ ही किया है कई फिल्मों में काम! 9

श्रीकृष्णा की 'राधा' रेशमा मोदी ने इस धारावाहिक एक साथ ही किया है कई फिल्मों में काम! 10

सीरियल 1993 में पहली बार प्रसारित हुआ था। 90 के दशक में ये टीवी के लोकप्रिय सीरियल में से एक था। इस शो में सर्वदमन डी बनर्जी ने कृष्णा का रोल निभाया वही स्वप्निल जोशी ने युवा कृष्णा का किरदार निभाया था. इस सीरियल में कई किरदार दर्शकों को देखने को मिल रहे हैं जिनमें राधा का किरदार काफी महत्वपूर्ण है। इस किरदार को रेशमा मोदी ने निभाया था। रेश्मा एक कैरेक्टर एक्टर के तौर पर अपने आपको स्थापित करने में सफल रहीं और उन्होंने इसके बाद बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम किया।

श्रीकृष्णा की 'राधा' रेशमा मोदी ने इस धारावाहिक एक साथ ही किया है कई फिल्मों में काम! 11

श्रीकृष्णा की 'राधा' रेशमा मोदी ने इस धारावाहिक एक साथ ही किया है कई फिल्मों में काम! 12

बता दे की रेशमा मोदी ने दीया मिर्जा, सैफ अली खान और आर माधवन की बेहद चर्चित फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ में काम किया है। ये फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी। इसके अलावा वे फिल्म साढ़े सात फेरे में भी नजर आई थीं। साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म मोर देन ए वेडिंग में भी उन्होंने अहम भूमिका निभाई थी।