लॉकडाउन के बीच मलाइका अरोरा को आई परिवार की याद, फोटो शेयर कर लिखा-, ’50 दिन और उसके बाद भी गिनती जारी है’!

0
15

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते आम आदमी के साथ ही फिल्म सितारे भी अपने घरो में कैद है जो जहा है वही पर समय बिता रहा है ऐसे में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों कोरोनावायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं। घर में रहने के बाद भी एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया लोगो से जुडी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में मलाइका अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं जैसे देख कर लगता है वे अपनी फॅमिली को मिस कर रही है।

लॉकडाउन के बीच मलाइका अरोरा को आई परिवार की याद, फोटो शेयर कर लिखा-, '50 दिन और उसके बाद भी गिनती जारी है'! 5

बता दे की फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया है कि वह अपने परिवार को बहुत याद कर रही हैं। मलाइका अरोड़ा इस फोटो में अपने मम्मी-पापा और बहन अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने यह तस्वीर फैन्स के साथ साझा करते हुए लिखा, “50 दिन और उसके बाद भी गिनती जारी है।

लॉकडाउन के बीच मलाइका अरोरा को आई परिवार की याद, फोटो शेयर कर लिखा-, '50 दिन और उसके बाद भी गिनती जारी है'! 6

आप सबको बहुत मिस कर रही हैं।” मलाइका की इस तस्वीर पर उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने कमेंट करते हुए लिखा, “आप सभी को बहुत ज्यादा याद कर रही हैं।” एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें की मलाइका अपने फोटो और वीडियो के अलावा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं।