सालो बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की गोद भराई की तस्वीरें वायरल, बेहद रॉयल हुआ था ऐश का बेबी शॉवर!

0
49

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है बॉलीवुड में ऐश्वर्या रॉय ने कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है, लेकिन कुछ सालो से वे फिल्मो से दुरी बनाये हुए है लेकिन फिर भी वे अक्सर चर्चाओं में बानी रहती है हाल ही में उनकी गोदभराई की पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

सालो बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की गोद भराई की तस्वीरें वायरल, बेहद रॉयल हुआ था ऐश का बेबी शॉवर! 11

बता दे की ये तस्वीरे साल 2011 की हैं। जब ऐश्वर्या राय अपनी पहले बेटी आराध्या को जन्म देने वाली थीं। ऐश्वर्या राय की पहली गोदभराई के लिए बच्चन परिवार ने रॉयल इवेंट का आयोजन किया था। शादी की तरह ही ऐश्वर्या की गोद भराई का कार्यक्रम काफी प्राइवेट था, जिससे फटॉग्रफर्स दूर ही रहे। हालांकि, जो भी तस्वीरें सामने आईं उससे साफ ये बहुत ही ग्रैंड इवेंट रहा है।

सालो बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की गोद भराई की तस्वीरें वायरल, बेहद रॉयल हुआ था ऐश का बेबी शॉवर! 12 सालो बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की गोद भराई की तस्वीरें वायरल, बेहद रॉयल हुआ था ऐश का बेबी शॉवर! 13

इस दौरान अभिषेक साए की तरह ऐश्वर्या के साथ दिखाई दिए और पल पल उनका ख्याल रखते नजर आ रहे थे। वहीं तस्वीरों में आप ऐश्वर्या की चेहरे की हंसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि वो बेहद खुश थीं। इस दौरान सभी ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दिए।

सालो बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की गोद भराई की तस्वीरें वायरल, बेहद रॉयल हुआ था ऐश का बेबी शॉवर! 14

सालो बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की गोद भराई की तस्वीरें वायरल, बेहद रॉयल हुआ था ऐश का बेबी शॉवर! 15

इस तस्वीर में आप ऐश्वर्या को सास जया बच्चन और ससुर अमिताभ बच्चन के पैर छूते देख सकते हैं साथ ही वो उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं। ऐश्वर्या की पूजा करती उनकी मम्मी वृंदा राय। साथ ही उनके पिता किशन राज राय को भी देख सकते हैं। खबरों की माने तो इस फंक्शन की सारी तैयारी ऐश्वर्या की मां बृंदा राय ने खुद की थी। इस बेबी शावर की थीम केरल बेस्ड थी और खाने में भी साउथ इंडियन आइटम की भरमार थी।