माधुरी दीक्षित ने शेयर की बहन के साथ की थ्रोबैक फोटो, तस्वीर में माधुरी को पहचान पाना है मुश्किल!

0
16

दोस्तों पुरे देश में कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन की वजह से इन दिनों आम लोगो के साथ ही सितारे भी अपने-अपने घर में कैद हैं। ऐसे में सभी अभिनेता और अभिनेत्रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। और अपने फैंस  के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते है, हाल ही में बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ ने भी अपनी एक तस्वीर शेयर की है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है।

माधुरी दीक्षित ने शेयर की बहन के साथ की थ्रोबैक फोटो, तस्वीर में माधुरी को पहचान पाना है मुश्किल! 5

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। माधुरी अक्सर सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें साझा करती रहती हैं। माधुरी ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है। तस्वीर को साझा करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा, ‘बहन के साथ की यह मेरी फेवरिट मेमोरी में से एक है। हम हमेशा स्कूल प्रतियोगिताओं में हिस्सा लिया करते थे। मैं अपनी फेवरिट डांस पार्टनर के साथ की बचपन की थ्रोबैक मेमोरी शेयर कर रही हैं। मुझे बताएं कि आपकी पंसदीदा बचपन की मेमोरी क्या है!’

सामने आई तस्वीर में माधुरी को पहचान पाना बेहद मुश्किल है। तो ऐसे में क्या आप इस तस्वीर को देखकर माधुरी को पहचान पाए। इस तस्वीर में दो लड़कियां दिखाई दे रही हैं। एक हैं माधुरी दीक्षित और दूसरी हैं उनकी बहन। तस्वीर देखकर इसमें माधुरी को पहचान पाना बेहद मुश्किल है। ये तस्वीर एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान की है।

माधुरी दीक्षित ने शेयर की बहन के साथ की थ्रोबैक फोटो, तस्वीर में माधुरी को पहचान पाना है मुश्किल! 6

तस्वीर में आगे की तरफ माधुरी बहन दिखाई दे रही हैं वहीं उनके ठीक पीछे खड़ी लड़की माधुरी दीक्षित हैं। दोनों में इतनी समानताएं हैं कि दोनों के बीच पहचान करना बेहद मुश्किल है।माधुरी की थ्रोबैक तस्वीर को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।