कुछ ही समय की मेहमान थी वो नयी दुल्हन, शादी के 18 घंटे बाद ही दुनिया से हुई अलविदा!

0
54

दोस्तों हर इंसान ने अपनी ज़िन्दगी में कभी ना कभी किसी ना किसी प्यार किया होगा। अगर दो लोगों के बीच सच्चा प्यार है तो ज़िन्दगी खूबसूरत और रंगीन लगने लगती है और वो दोनों एक दूसरे की जीने की वजह बन जाते हैं। लेकिन आजकल के ज़माने में सच्चा प्यार मिलना मुश्किल सा हो गया है और अगर मिल गया तो उससे ज़्यादा खुशनसीब इंसान और कोई नहीं। आज एक ऐसी ही रियल लाइफ लव स्टोरी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं और इस लव स्टोरी को जानकर आपकी आँखें ज़रूर नम हो जाएंगी। वो शादी के गाउन में हॉस्पिटल के बेड पर लेटी थी और उसे ऑक्सीजन का मास्क लगा था।

कुछ ही समय की मेहमान थी वो नयी दुल्हन, शादी के 18 घंटे बाद ही दुनिया से हुई अलविदा! 13 कुछ ही समय की मेहमान थी वो नयी दुल्हन, शादी के 18 घंटे बाद ही दुनिया से हुई अलविदा! 14

बता दे कीअमेरिका की एक लव स्टोरी सामने आई जिसमें 35 वर्षीय डेविड मोशर ने अपनी 31 वर्षीय गर्लफ्रैंड हेदर से अस्पताल में शादी की। डेविड और हेदर 2015 में एक डांस क्लास में मिले थे और दोनों में प्यार हो गया। जिस दिन डेविड ने हेदर को प्रोपोज़ करने का सोचा उसी दिन 22 दिसंबर 2016 को उन्हें पता चला की हेदर को कैंसर है, लेकिन फिर भी डेविड उनके साथ रहे और उनके इस कठिन सफर में उनके साथ चले।

कुछ ही समय की मेहमान थी वो नयी दुल्हन, शादी के 18 घंटे बाद ही दुनिया से हुई अलविदा! 15

कुछ ही समय की मेहमान थी वो नयी दुल्हन, शादी के 18 घंटे बाद ही दुनिया से हुई अलविदा! 16

फिर डेविड ने हेदर से शादी करने का मन बना लिया और वो दोनों 30 दिसंबर 2017 को शादी करने वाले थे लेकिन हेदर के पास वक़्त कम था और डॉक्टरों के कहने पर डेविड ने शादी की तारीख को और पहले करते हुए 22 दिसंबर 2017 को रखा और उसी दिन डेविड और हेदर सेंट फ्रांसिस हॉस्पिटल एंड मेडिकल सेंटर इन हार्टफोर्ड  में हमेशा के लिए एक हो गयें। उन दोनों ने शादी की, हेदर वेडिंग गाउन पहनकर और विग लगाकर हॉस्पिटल के बेड पर लेटी थी वो ठीक से सांस नहीं ले पा रही थी इसलिए वो ऑक्सीजन मास्क लगाईं हुई थी।

कुछ ही समय की मेहमान थी वो नयी दुल्हन, शादी के 18 घंटे बाद ही दुनिया से हुई अलविदा! 17 कुछ ही समय की मेहमान थी वो नयी दुल्हन, शादी के 18 घंटे बाद ही दुनिया से हुई अलविदा! 18

वो कुछ ही घंटो की मेहमान थी और दुनिया को अलविदा कहने से पहले वो अपने सपनों के राजकुमार से शादी के बंधन में बंध गई। शादी के 18 घंटे बाद ही हेदर ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस शादी में हॉस्पिटल के नर्स, डॉक्टर और कई लोग शामिल थे और सबकी आँखें नम थी। इन सबके अलावा हेदर की एक मित्र क्रिस्टीना ली करस ने इन भावुक पलों को अपने कैमरे में कैद किया।