मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोली- हाथी गुज़रता है तो कुत्ते भोकते है!

0
889

दोस्तों भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का अपनी पत्नी से विवाद के चलते अलग रहे है, हाल ही में उनकी पत्नी हसीन जहां इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां का वीडियो वायरल होने पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। हसीन जहां ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया था। अब हसीन जहां ने एक नहीं दो डांस वीडियो शेयर कर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्होंने डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”हाथी चलता है तो कुत्ते भौंकते हैं।”

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, बोली- हाथी गुज़रता है तो कुत्ते भोकते है! 3

हसीन जहां ने इसके बाद एक और डांस वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह ब्लैड साड़ी पहने कुर्सी पर बैठे डांस करती नजर आईं। इस वीडियो को शेयर करते हुए हसीन जहां ने कैप्शन में लिखा, ”मैंने आग लगा दी है अब तुम फटते रहो।” हसीन जहां के ये डांस वीडियो सोशल मीडया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। कमेंट कर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि साल 2018 में हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर फिक्सिंग और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। हालांकि जांच के बाद बीसीसीआई ने शमी को मैच फिक्सिंग मामले में क्लीन चिट दे दी थी। उस वक्त दोनों के बीच का विवाद काफी सुर्खियों में रहा था। हसीन जहां अब शमी से अलग हो चुकी हैं।