मुम्बई स्थित टी-सीरीज की बिल्डिंग सील, कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव!

0
19

दोस्तों पुरे देश में कोरोना की वजह से बड़ी बड़ी कम्पनिया और काम काज बंद पड़े है ऐसे में एक और बड़ी खबर शामे आ रही यही की भारतीय म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के मुंबई दफ्तर को कोरोना के चलते बंद कर दिया है। कंपनी के मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित टी-सीरीज के दफ्तर की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। क्योंकि इस कंपनी के एक केयरटेकर को कोरोना पॉजाटिव पाया गया है।

मुम्बई स्थित टी-सीरीज की बिल्डिंग सील, कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव! 5

खबरों के अनुसार शनिवार को टी-सीरीज की इमारत में रहने वाले ग्राउंड स्टाफ में से एक शख्स कोरोना पॉजिटिव निकला जिसके बाद कार्रवाई करते हुए बीएमसी ने इस पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया है। टी-सीरीज के एक प्रवक्ता ने पीटीआई से बातचीत में बताया कि, ‘अंधेरी स्थित कार्यालय परिसर में रहने वाला एक कर्मचारी जो वहीं काम करता और रहता था, कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जिसके बाद कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के लिए पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है।

मुम्बई स्थित टी-सीरीज की बिल्डिंग सील, कर्मचारी निकला कोरोना पॉजिटिव! 6

वहां रहने वालों में कुछ प्रवासी हैं जो वापस अपने घर नहीं जा सके। कार्यालय परिसर में ही उनके रहने खाने की व्यवस्था है। लेकिन उनमें से एक COVID-19 पॉजिटिव पाया गया।’ उन्होंने आगे बताया, ‘वहां दो से तीन लोग और हैं जिनका परीक्षण किया गया है लेकिन उनकी रिपोर्ट अभी आना बाकी है। इसके बाद सुरक्षा कारणों से बीएमसी ने ऑफिस को सील कर दिया है।’ साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ऑफिस वैसे भी कर्मचारियों के लिए 15 मार्च से बंद ही था।