लॉकडाउन के बीच हुआ एक्ट्रेस एकता कौल का बेबी शॉवर, फोटो में पति के साथ बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती आई नज़र!

0
14

दोस्तों टीवी जगत की जानी मानी स्टार एकता कौल बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। एक्ट्रेस एकता कौल इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। हाल ही में एकता और उनके पति सुमीत व्यास सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी दी थी। प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद अब एकता ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। वही हाल ही में लॉकडाउन में ही उनकी गोदभराई की रस्म भी हो चुकी है।

लॉकडाउन के बीच हुआ एक्ट्रेस एकता कौल का बेबी शॉवर, फोटो में पति के साथ बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती आई नज़र! 15

लॉकडाउन के बीच हुआ एक्ट्रेस एकता कौल का बेबी शॉवर, फोटो में पति के साथ बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती आई नज़र! 16

एकता कौल और उनके पति सुमित व्यास ने कोरोना वायरस और लॉकडाउन के कारण सुरक्षा के लिहाज से वर्चुअल अंदाज में गोदभराई की। सोशल मीडिया पर ये पोस्ट करते हुए एकता कौल ने बताया है कि वर्चुअल अंदाज में उनकी गोदभराई की रस्म हो चुकी है। एकता का नौवां महीना चल रहा है और वो अपना ख्याल बखूबी रख रही हैं। अब चाहे वो प्रेगनेंसी के दौरान की जाने वाली एक्सरसाइज हो, दवाएं हों या फिर हो डाइट उनके पति सुमित उनका हर संभव ख्याल रख रहे हैं।

लॉकडाउन के बीच हुआ एक्ट्रेस एकता कौल का बेबी शॉवर, फोटो में पति के साथ बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती आई नज़र! 17

लॉकडाउन के बीच हुआ एक्ट्रेस एकता कौल का बेबी शॉवर, फोटो में पति के साथ बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती आई नज़र! 18 लॉकडाउन के बीच हुआ एक्ट्रेस एकता कौल का बेबी शॉवर, फोटो में पति के साथ बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती आई नज़र! 19

महीने भर पहले ही एकता कौल ने सोशल मीडिया पर फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ दी थी। इसके बाद से उनके फैंस इस बच्चे का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और एकता-सुमित को बधाईयां दे रहे हैं। इस दौरान एखता ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते फोटोशूट भी कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

लॉकडाउन के बीच हुआ एक्ट्रेस एकता कौल का बेबी शॉवर, फोटो में पति के साथ बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती आई नज़र! 20

लॉकडाउन के बीच हुआ एक्ट्रेस एकता कौल का बेबी शॉवर, फोटो में पति के साथ बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती आई नज़र! 21

बता दें कि एकता और सुमित ने साल 2018 में शादी की थी। सुमिता जहां करीना कपूर के साथ वीरे दी वेडिंग में दिखाई दे चुके हैं तो वहीं एकता मेरे अंगने में समेत कई टीवी सीरीयल में नजर आ चुकी हैं।सुमीत ‘कसम से’, ‘वो हुए ना हमारे’ जैसी टीवी शोज से अपने करियर की शुरुआत की थी।  टीवी सीरियल के अलावा वह ‘मेड इन चाइना’, ‘वीरे दी वेडिंग’ और ‘आरक्षण’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वहीं एकता ‘रब से सोना इश्क’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ और ‘मेरे आंगन’ में जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं।