पूनम पांडे हुई गिरफ्तार, लॉकडाउन में दोस्त संग BMW से कर रही थी सेर!

0
43

दोस्तों अपने हॉट और बोल्ड तस्वीरों और वीडियो के कारन चर्चा में रहने वाली ऐक्‍ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे गिरफ्तार हो गई हैं। लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने पूनम पांडे को रविवार को गिरफ्तार किया है।रविवार को पूनम और उनके साथ एक लड़के सैम अहमद के ख‍िलाफ मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। पूनम के साथ मौजूद इस शख्‍स को उनका बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है और इन दोनों के ऊपर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप था।

पूनम पांडे हुई गिरफ्तार, लॉकडाउन में दोस्त संग BMW से कर रही थी सेर! 7

बता दे की लॉकडाउन में बाहर निकलने की मनाही के बावजूद कार से निकलीं पूनम पांड की कार भी जब्त कर ली गई है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने पूनम पांडे की BMW कार भी जब्त कर ली है। इन दोनों के खिलाफ नैशनल डिजास्टर मैनेजमेंट ऐक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

पूनम पांडे हुई गिरफ्तार, लॉकडाउन में दोस्त संग BMW से कर रही थी सेर! 8

बता दें कि पूनम पांडे अपने बयानों और बोल्ड फोटोज के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सबसे पहले वे तब सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने साल 2011 वर्ल्डकप के दौरान कहा था कि अगर भारतीय टीम ट्रॉफी जीतती है तो वे न्यूड हो जाएंगी। हालांकि उन्होंने ऐसा किया तो नहीं था मगर उनके इस बयान से तगड़ा बवाल मचा था। इसके अलावा उनकी फिल्म नशा भी इंटीमेट सीन्स की वजह से काफी विवादों में रही थी।

पूनम पांडे हुई गिरफ्तार, लॉकडाउन में दोस्त संग BMW से कर रही थी सेर! 9

बता दे की कुछ दिनों पहले ही उन्होंने चेहरे पर मास्क की तरह रूमाल लपेटकर अपने बॉयफ्रेंड सैम को किस करते हुए फोटो पोस्ट किया था। इसके अलावा लॉकडाउन में वह कई सेंसेशनल वीडियो भी पोस्ट करती रही हैं। कई तस्वीरों में वह अपने बॉयप्रेंड के साथ भी नजर आती रहती हैं।